×
विज्ञापन

फ़तेहपुर:राह चलते लोगों से मोबाइल व अन्य क़ीमती सामान लूट लेने वाले गैंग का पर्दाफ़ाश.चार गिरफ्तार..तीन फ़रार.!

विज्ञापन

फतेहपुर में सरेराह लूट व छिनैती करने वाले गैंग का पुलिस ने पर्दाफ़ाश कर दिया है, गैंग के चार सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीन अभी फ़रार हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फ़तेहपुर:ज़िले के पुलिस अधीक्षक का पद जब से  आईपीएस सतपाल अंतिल(ips satpal antil) ने संभाला है तब से अपराधियों के विरुद्ध ताबड़तोड़ कार्यवाहियां हो रहीं हैं।गैंग बनाकर अपराध करने वालों का लगातार पर्दाफ़ाश हो रहा है।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:चार्ज लेते ही नवागत एसपी ने किया पैदल गश्त..चौक पहुँच व्यापारियों को दिया सुरक्षा का भरोसा.!

शनिवार को पुलिस अधीक्षक ने एक ऐसे ही गैंग का खुलासा किया जो राह चलते लोगों से मोबाइल, सोने की चैन आदि कीमतों सामानों की लूट व छिनैती करता था।Fatehpur mobile loot news

एसपी सतपाल अंतिल द्वारा छिनैती व लूट की घटनाओं को कारित करने वाले अभियुक्तों को पकड़ने के लिए एक पुलिस टीम का गठन किया गया था जिसमें उपनिरीक्षक रीतेश कुमार राय, हेड कांस्टेबल शहनवाज़ हुसैन, कांस्टेबल सुनील यादव, अभिषेक यादव व सर्विलांस टीम की थी।Fatehpur sp satpal antil 

पुलिस द्वारा जारी की गई प्रेस नोट के मुताबिक शनिवार को मुखबिर की सटीक सूचना पर मोटरसाइकिलों से राह चलते लोगों से मोबाइल आदि की लूट व छिनैती करने वाले अभियुक्तों को पुलिस टीम द्वारा सरकंडी नहर पुलिया कोतवाली बिंदकी के नजदीक घेराबंदी कर पकड़ने का प्रयास किया गया जिस पर अभियुक्तों द्वारा पुलिस टीम जान से मारने की नियत से फ़ायर झोंक फ़रार होने का प्रयास किया गया लेक़िन पुलिस ने तेज़ी दिखाते हुए दो अभियुक्तों रामचंद्र पुत्र रामकुमार निवासी विक्रमपुर कोतवाली बिंदकी व गोलू उर्फ़ अभिषेक मिश्रा ऊर्फ पहाड़ी पुत्र विनोद मिश्रा निवासी सैमसी थाना बिंदकी को गिरफ्तार कर लिया गया है।भागे हुए दो अभियुक्तों उमेश पुत्र रामगुलाम निवासी विक्रमपुर कोतवाली बिंदकी व विवेक उर्फ़ बउवन पुत्र ओमप्रकाश निवासी विक्रमपुर को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।अभियुक्तों के पास से पुलिस ने लूटे गए 14 मोबाइल फोन अवैध असलहे आदि बरामद किए हैं।

अभियुक्तों से हुई पूछताछ के दौरान तीन औऱ अभियुक्तों के नाम सामने आए हैं जो मनीष निवासी नगुवापुर बिंदकी, प्रशान्त दीक्षित सैबसी बिंदकी औऱ सचिन सोनी केवटरा बिंदकी हैं।फ़िलहाल ये तीनों अभियुक्त फ़रार हैं पुलिस इनकी तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़ें- फतेहपुर:देवर संग फाँसी में झूल गई भाभी.दोनों में इश्क़ था.!

ज़िले में लम्बे समय से ऐसे गैंग सक्रिय रहें हैं जो राह चलते लोगों से मोबाइल व अन्य कीमतों सामानों की लूट व छिनैती करते थे।बीते कुछ माहों में बड़ी संख्या में लूट व छिनैती की वारदातें जनपद के अलग अलग थाना क्षेत्रों में घटित हुईं थीं।गैंग के पर्दाफाश होने के चलते ऐसी घटनाओं पर जरूर अंकुश लगेगा।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।