×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में रविवार को एडीएम समेत एक दर्जन लोगों की रिपोर्ट आई पाज़िटिव..कलक्ट्रेट सील..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना का कहर लगातार जारी है।रविवार को ज़िले के अपर जिलाधिकारी सहित 12 लोगों की रिपोर्ट पाज़िटिव आने से हड़कम्प मच गया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना के लगातार बढ़ रहे केसों से लोगों में दहशत फ़ैली हुई है।रविवार को ज़िले में उस वक़्त हड़कम्प मच गया जब अपर जिलाधिकारी फतेहपुर की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव होने की पुष्टि हुई।जिसके चलते कलक्ट्रेट कार्यालय फतेहपुर को अगले 24 घण्टों के लिए पूर्ण रूप से सील कर दिया गया है।एडीएम के अलावा उनके आवास की दो महिलाओं में भी संक्रमण की पुष्टि हुई है।

ये भी पढ़ें-कोरोना:फतेहपुर में संक्रमण जोरों पर..10 नए पाज़िटिव.!

रविवार को ही विशुनतान सिंह कालोनी सिविल लाइन में रहने वाले एक परिवार की तीन महिलाएं, पटेल नगर स्थित एक आफ़िस में कार्यरत में एक व्यक्ति, डी.पी.एम.यू. आफ़िस तुराब अली का पुरवा में कार्यरत एक व्यक्ति, दक्षिणी गौतम नगर निवासी एक व्यक्ति, कस्बा बिंदकी निवासी एक व्यक्ति, ग्राम ईशापुर थाना बिंदकी निवासी एक व्यक्ति, ग्राम अमौरा थाना मलवां निवासी एक व्यक्ति कोरोना पाज़िटिव पाए गए हैं।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13115 

कुल प्राप्त रिपोर्ट-10189

कुल कोरोना पाज़िटिव-355

कुल एक्टिव-107 

कुल डिस्चार्ज-240 

कुल मौत-08


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।