×
विज्ञापन

कोरोना:हमीरपुर में मिला कोरोना संक्रमित..गाँव को किया गया सील..!

विज्ञापन

शुक्रवार को ज़िले में एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति की पुष्टि हो जाने से पूरे ज़िले में हड़कम्प मच गया है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

हमीरपुर:शुक्रवार को जिले में एक और कोरोना संक्रमित व्यक्ति मिल जाने से हड़कम्प मच गया है।जिले में कोरोना का ये दूसरा मामला है।लेक़िन पहले मिले कोरोना संक्रमित व्यक्ति की दूसरी रिपोर्ट निगेटिव आईं थीं।जिसके चलते ज़िले में कोरोना का यह पहला एक्टिव केस है।

ये भी पढ़े-कोरोना:हमीरपुर में भी कोरोना की दस्तक..सील किया गया पूरा इलाक़ा..!

ज़िले के सीएमओ ने कोरोना मरीज की पुष्टि करते हुए बताया कि सुमेरपुर थाना क्षेत्र के सिमनौडी गाँव में रहने वाले एक व्यक्ति की कोरोना रिपोर्ट पाज़िटिव आई है।यह व्यक्ति हाल ही में महाराष्ट्र से वापस आया था।कोरोना संदिग्ध होने पर सैंपल जाँच के लिए भेजा गया था।जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को पाज़िटिव प्राप्त हुई है।

ये भी पढ़े-कोरोना:पिछले 24 घण्टों में 100 की मौत..इतने नए मरीज़..!

कोरोना पाज़िटिव रिपोर्ट आने के बाद जिला प्रशासन में हड़कम्प मच गया है।सिमनौडी गाँव प्रशासनिक अधिकारी पहुँचे हैं।गाँव को कंटेन्मेंट एरिया घोषित करते हुए सील कर दिया गया है।परिजनों के भी सैम्पल लिए गए हैं।सभी को घर मे ही होम क्वारण्टाइन किया गया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।