×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में 25 नए पाज़िटिव केस..शहर में रफ़्तार तेज़..!

विज्ञापन

ज़िले में कोरोना के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे हैं।शनिवार को कुल 25 नए पाज़िटिव केस सामने आए.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:कोरोना वायरस पूरे ज़िले में पांव पसार चुका है।खासकर शहर क्षेत्र में संक्रमण की रफ़्तार बहुत तेज़ है।शनिवार को कुल 675 संदिग्धों की रिपोर्ट प्राप्त हुई, जिसमें 25 की रिपोर्ट कोरोना पाज़िटिव आई।नए पाज़िटिव में अधिकांश शहर क्षेत्र के हैं।कोरोना के आंकड़ो की बात करें तो अब कुल मामलों की संख्या बढ़कर 494 हो गई है।जिसमें से 283 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं।और 201 एक्टिव केस हैं।इस हिसाब से अब ज़िले में कोरोना से मरने वालो की संख्या बढ़कर 10 हो गई है।

ये भी पढ़ें-अमर सिंह नहीं रहे..!

शनिवार को शहर क्षेत्र के जैदून, पुलिस लाइन, कृष्ण कालोनी हरिहरगंज, देवीगंज, सिविल लाइन और नासेपीर क्षेत्र में कोरोना मरीज़ निकले हैं।

इसी तरह बिंदकी तहसील क्षेत्र के ग्राम दौलताबाद मंडराव, मीरखपुर कस्बा बिंदकी और नसेनियाँ डिघरवा में मरीज़ो की पुष्टि हुई है।

इसके अलावा शाह कस्बा, ग्राम मलाक़ा ढ़कौली थाना गाजीपुर, ग्राम बेलई ब्लाक धाता में कोरोना पाज़िटिव निकले हैं।तहसील खागा में कार्यरत एक कर्मी की भी रिपोर्ट शनिवार को पाज़िटिव आई है।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13854

कुल प्राप्त रिपोर्ट-11948

कुल कोरोना पाज़िटिव-494

एक्टिव केस-201 

अब तक डिस्चार्ज-283


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।