×
विज्ञापन

कोरोना:फतेहपुर में 32 नए पाज़िटिव केसों के साथ..एक्टिव मरीज़ो की संख्या पहुँची 264..!

विज्ञापन

ज़िले में बुधवार को 32 नए पाज़िटिव मरीज़ो की पुष्टि हुई, ज़िले में कोरोना के कुल मरीज़ो की संख्या अब 607 हो गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:ज़िले में कोरोना का कहर लगातार जारी है।बुधवार को 32 नए पाज़िटिव केसों के साथ कोरोना का कुल आँकड़ा 6 सौ के पार हो गया है।वहीं एक्टिव मरीज़ो की संख्या भी अब 264 हो गई है।अब तक जिले में 12 लोग कोरोना संक्रमण की वजह से मौत के मुंह मे भी समा चुके हैं।शहर क्षेत्र में लगातार बड़ी संख्या में कोरोना के मामले प्रकाश में आ रहे हैं।बावजूद इसके लोगों की भारी लापरवाही जारी है।लोगों की तरह प्रशासन भी लापरवाह होता चला जा रहा है!जो कोरोना की भयावहता को देखते हुए कतई ठीक नहीं है।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:अपरहणकर्ताओं की साज़िश में फंस गई थी नाबालिग..पुलिस ने दिखाई तेज़ी..बाराबंकी से बरामद.!

ज़िले का पुलिस महकमा बुरी तरह कोरोना की चपेट में है।बुधवार को 32 लोगों की आई पाज़िटिव रिपोर्ट में 11 लोग जिसमें 9 पुरूष व 2 महिला पुलिस लाइन फतेहपुर में कार्यरत कर्मी हैं।इसके पहले भी लगातार पुलिस विभाग में बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं।

अन्य पाज़िटिव केस शहर के नासेपीर, रस्तोगीगंज चौक, हरिहरगंज, पक्का तालाब, उत्तरी गौतम नगर, पीरनपुर व जैदून मोहल्ले के हैं।

हँसवा ब्लाक के मिचकी गाँव में एक और पाज़िटिव केस की पुष्टि हुई है।अब तक कुल चार लोग यहाँ संक्रमत हो चुके हैं।इसी तरह हुसैनगंज और बिंदकी क्षेत्र में भी कई पाज़िटिव केस सामने आए हैं।

फतेहपुर कोरोना ग्राफ़..

कुल सैम्पल-13980

कुल प्राप्त रिपोर्ट-12878

कुल कोरोना पाज़िटिव-607

एक्टिव केस-264

अब तक डिस्चार्ज-331

कुल मौत-12


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।