oak public school

Agra Hospital Fire News : प्राइवेट अस्पताल में अचानक लगी आग संचालक डॉक्टर, बेटी और बेटे की मौत कई मरीज झुलसे

आगरा के एक प्राइवेट अस्पताल ( Agra Hospital Fire ) में बुधवार भोर पहर अचानक आग लग जाने से अस्पताल के संचालक औऱ उसके दो बच्चों की मौत हो गई है. अस्पताल में भर्ती कई मरीज आग की चपेट में आने से झुलस गए हैं, उनको दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Agra Hospital Fire News : प्राइवेट अस्पताल में अचानक लगी आग संचालक डॉक्टर, बेटी और बेटे की मौत कई मरीज झुलसे
हॉस्पिटल, मृतक परिवार

Agra News : आगरा के एक निजी हॉस्पिटल में बुधवार भोर पहर अचानक आग लग गई. अस्पताल की दूसरी मंजिल में निवास बनाए संचालक डॉक्टर उनकी बेटी और बेटे की मौत हो गई औऱ अस्पताल में भर्ती तीन मरीज़ भी झुलस गए, उन्हें दूसरे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मकान में चल रहा था अस्पताल..

जानकारी के अनुसार शाहगंज क्षेत्र के जगनेर रोड पर स्थित आर मधुराज हॉस्पिटल है. दो मंजिला इस बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर हॉस्पिटल संचालक राजन सिंह का परिवार रहता है.बुधवार तड़के अचानक अस्पताल में आग लग गई. देखते ही देखते लपटें निकलने लगीं. आग लगने के बाद पुलिस के पहुंचने से पहले ही हॉस्पिटल का स्टाफ भाग निकला.जानकारी पर लोग जुट गए. इसके बाद पुलिस और दमकल पहुंची.

डॉक्टर राजन सिंह के पिता भी ऊपरी मंजिल में थे, लेकिन इस हादसे में वह बच गए हैं, उन्होंने बताया बेटा राजन औऱ उसकी 15 वर्षीय बेटी औऱ 14 साल का बेटा एक कमरे में लेटे हुए थे, अचानक आग की लपटों से नींद खुली, बेटे ने आग से बचने के लिए दरवाजा बंद कर लिया, लेकिन आग से बुरी तरह घिर गए फिर बाहर ही नही निकल पाए. Agra Hospital Fire News

Read More: Saharanpur Crime In Hindi: 58 वर्षीय शख्स ने ब्लेड से काटा अपना प्राइवेट पार्ट ! खून से लथपथ और तड़पता रहा दर्द से, वजह जानकार दंग रह जाएंगे आप

सीएम योगी ने जनपद आगरा के अस्पताल में लगी आग में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है.उन्होंने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.सीएम योगी ने दुर्घटना में घायल लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

Read More: Kanpur Conversion Case: 50 हज़ार का लालच देकर धर्मांतरण का बनाया जा रहा था दबाव ! भारी संख्या में बसों में भरकर ले जाया जा रहा था उन्नाव, पकड़ा पुलिस ने

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत Banda Crime In Hindi: फतेहपुर बांदा सीमा पर बने पुल से महिला समेत दो बच्चे यमुना में कूदे ! तीनों की दर्दनाक मौत
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा (Banda) और फतेहपुर (Fatehpur) की सीमा में बने यमुना (Yamuna) नदी के पुल से...
Fatehpur UP News: फतेहपुर में जयमाल के समय पहुंचे प्रेमी ने काटा हंगामा ! भरी महफ़िल में घंटो चला बवाल
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पूर्व सपा विधायक का बेटा BJP में शामिल ! वजह ये बताई जा रही है
Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन
Fatehpur Latest News: फतेहपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की मौत ! चार दिन बाद थी शादी
Fatehpur Loksabha Chunav 2024: साध्वी की हैट्रिक रोकने के लिए कौन बनेगा शोएब अख्तर, राजनीतिक बिसात का क्या कहता है गणित?
Hanuman Jayanti 2024 Kab Hai: हनुमान जयंती कब हैं? इस बार बन रहा है अद्भुद संयोग, जानिए राम नवमी से क्या है संबंध

Follow Us