×
विज्ञापन

aaj ka rashifal:इस राशि के लोग वाणी पर संयम रखें झगड़ा हो सकता है.!

विज्ञापन

आज दिनांक 20 सितम्बर दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

मेष राशि :- कार्यस्थल पर चल रहा गतिरोध दूर होंगा महत्व के कार्यों को टालना बेहतर है, आगे अच्छे अवसर मिलेंगे नए संपर्कों का लाभ मिलेंगा।

वृषभ राशि :- सही बात कह देने से लोग आपसे नाराज हो सकते हैं लक्ष्य प्राप्ति के लिए सबकी सलाह से आगे बढ़े मांगलिक खर्च की संभावना है।20 september rashifal

मिथुन राशि :- आपके मनमौजी रवैये से अधिकारी नाराज रहेंगे कारोबारी सौदेबाजी लाभदायी रहेंगी वैचारिक तालमेल की कमी से काम अटक सकते हैं।

कर्क राशि :- आत्मविश्वास से कहीं बात का सभी समर्थन करेंगे जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी जल्दबाजी में गलती कर बैठेंगे धैर्य रखें।20 september 2020 rashifal

सिंह राशि :- निजी मामले सुलझेंगे दूसरों की बातों में आकर अपनों को नाराज कर लेंगे सही समय पर फैसला लेने से चूके तो नुकसान की आशंका है।

कन्या राशि :- अधूरे कार्यों को पूरा करने में सफलता मिलेंगी जल्दबाजी में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे आपकी कार्यशैली से मित्र नाराज हो सकते हैं।aaj ka rashifal

तुला राशि :- समाज में प्रतिष्ठा बढ़ेगी राजकीय मामले सुलझेंगे भावुकता में लिए फैसले बदलने पड़ेंगे अधिकारियों से टकराव की स्थिति बनेंगी।

वृश्चिक राशि :- इच्छित सफलता के लिए प्रयास तेज करने होंगे स्वास्थ्य में उतार-चढ़ाव बना रहेंगा पारिवारिक यात्रा हो सकती है आस्था बढ़ेगी।today horoscope

धनु राशि :- निजी काम पूरा करने के लिए सिफारिश करवानी पड़ सकती है प्रॉपर्टी संबंधी मामलों में सावधानी बरतें जोखिम के कार्यों से बचें।

मकर राशि :- किसी बात पर सहयोगियों से कहासुनी होने का भय रहेंगा अपनों के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी जरूरतमंदों की मदद करके खुश होंगे।

कुंभ राशि :- नए काम की शुरुआत में थोड़ी परेशानी आ सकती है दौड़-धूप के बावजूद सफलता मिलना मुश्किल है आय के नए स्रोत बनेंगे।

मीन राशि :- सहकर्मी जान-बूझकर नीचा दिखाने की कोशिश करेंगे सहूलियत के हिसाब से कार्ययोजना में बदलाव संभव है धार्मिक यात्रा हो सकती हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।