oak public school

Aaj ka rashifal:वक्त के साथ इस राशि के लोगों के लिए है आज बड़े बदलाव का दिन.!

आज दिनांक 20 दिसम्बर 2020 दिन रविवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

Aaj ka rashifal:वक्त के साथ इस राशि के लोगों के लिए है आज बड़े बदलाव का दिन.!
Aaj ka rashifal

मेष राशि :- अपनों की मदद करके खुश होंगे जीवनसाथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेंगी योजना को आकार देने में सफल रहेंगे मित्रों से टकराव संभव।

वृषभ राशि :- आपकी पहल से बड़ी समस्या दूर हो सकती है सामाजिक कार्यक्रमों को टालने की कोशिश करेंगे काम की तलाश में भटकना पड़ सकता है।

मिथुन राशि :- दुविधा छोड़कर काम में जुट जाएं, सफलता मिलेंगी पुराने मामले उजागर होने से भय की स्थिति रहेंगी राजकीय मामले पक्ष में हल होंगे।

कर्क राशि :- किसी काम के प्रति निष्ठा सफलता दिलाएगी दिखावे के चक्कर में कर्ज लेना पड़ सकता है व्यापार की कमजोर स्थिति से परेशानी होंगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: वेलेंटाइन डे पर जानिए कैसा रहेगा आपका दिन ! सभी राशियों का Valentine Day Rashifal

सिंह राशि :- मेहनत रंग लाएगी आप नई चुनौतियों से लड़ने को तैयार रहेंगे अपने व्यक्तित्व को निखारने का पूरा समय मिलेंगा शांति व धैर्य से काम लें।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के दिन बिगड़ सकती है लव लाइफ ! कुछ राशि के जातको के लिए अच्छा नहीं है समय, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या राशि :- बातचीत में संयम बरतें सोच-समझकर पूंजी निवेश करें वित्तीय मामलों को लेकर चिंतित रहेंगे वाक्चातुर्य से सबका दिल जीत लेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज का राशिफल मकर राशि के स्वास्थ्य पर बुरा असर डालेगा ! तुला को होगी धन वर्षा, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला राशि :- अधिकारी व वरिष्ठ साथी आपसे प्रसन्न रहेंगे परिवार में आप पर नई जिम्मेदारी आ सकती है आर्थिक मामलों में असुरक्षा की स्थिति रहेंगी।

वृश्चिक राशि :- वक्त के साथ आपकी जीवनशैली में बड़ा बदलाव आएंगा आपकी प्रतिभा से लोग प्रभावित होंगे कोई अप्रिय समाचार मिल सकता है।

धनु राशि :- लापरवाही के चलते अधिकारियों की नाराजगी झेलनी पड़ सकती है नए व्यापारिक सौदे मिलने की उम्मीद है खान-पान में सावधानी बरतें।

मकर राशि :- लोग आपकी उदारता का फायदा उठा सकते हैं युवाओं को करियर में नई ऊंचाइयां हासिल होंगी नए अनुसंधान के लिए समय पक्ष का है।

कुंभ राशि :- निजी काम रुकने से खिन्नता बढ़ेगी दूसरों की बातों को समझने की कोशिश करें व्यस्तता के बावजूद परिवार के लिए समय निकाल लेंगे।

मीन राशि :- आत्मविश्वास से आगे बढ़े सहयोगी वक्त पड़ने पर हाथ खींच लेंगे नौकरी में बदलाव के आसार हैं बुजुर्गों का ध्यान रखें विवाद से बचें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में आज UP Board का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर की प्राची निगम...
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर
Kanpur Accident News: फतेहपुर से कानपुर बारादेवी देवी जा रही पिकप हादसे का शिकार ! तीन लोगों की मौत, बड़ी संख्या में लोग घायल

Follow Us