Siddhu Moosewala Mother's News: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां हैं गर्भवती ! जल्द देंगी गुड न्यूज़

मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक पंजाबी गायक (Punjabi Singer) और लेखक स्वर्गीय सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) की मां चरण कौर प्रेग्नेंट (Pregnant) बताई जा रही हैं. सिद्धू मुसेवाला की हत्या के बाद उनके घर यह पहला मौका होगा जब उनके घर खुशी की गूंज सुनाई देगी. हालाँकि चरण कौर (Charan Kaur) 58 साल की हैं और वे आईवीएफ तकनीकी (Ivf) के जरिए गर्भवती हुई हैं.

Siddhu Moosewala Mother's News: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की मां हैं गर्भवती ! जल्द देंगी गुड न्यूज़
पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला व उनकी मां, image credit original source

सिद्धू मुसेवाला की माँ हुई प्रेग्नेंट

यदि आप सभी म्यूजिक लवर है तो पंजाबी गाने भी आपको पसंद होंगे और अगर आपने पंजाबी गाने सुने हैं तो आपने सिद्धू मूसेवाले का नाम जरुर सुना होगा जी हां यह वही सिद्धूमूसे वाला थे जिनकी साल 2022 में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, लेकिन अब उनसे जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर एक बार के लिए तो लोग हैरान से रह गए. दरअसल 58 साल की उम्र में उनकी मां चरणकौर प्रेगनेंट है और यह सब आईवीएफ के जरिए मुमकिन हो सका है.

late_singer_sidhu_musewala_mother_pregnant
सिद्धू मुसेवाला की मां, image credit original source

जल्द गूंजेगी किलकारी

बहुत ही जल उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली है इससे पहले आपको बता दें कि सिद्धू मूसेवाला अपने मां-बाप के इकलौते संतान थे वही इस मामले को लेकर अभी तक सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता की ओर से किसी भी तरह का कोई बयान नहीं दिया गया है लेकिन पिछले कई महीनो से उनकी मां सार्वजनिक कार्यक्रमों से दूर हैं इस बीच यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि उनके पिता भटिंडा से लोकसभा सीट से चुनाव भी लड़ सकते हैं.

क्या है टेस्ट ट्यूब बेबी?

IVF यानी इन विट्रो फर्टिलाइजेशन जिसे साधारण बोलचाल की भाषा में टेस्ट ट्यूब बेबी भी कहा जाता है इस तकनीकी में महिला की ओवरी से अंडा निकालकर आदमी के स्पर्म के साथ फैलोपियन ट्यूब में फर्टिलाइजेशन कराया जाता है फिर फर्टिलाइजेशन बनने से भ्रूण यानी एंब्रियो को महिला की गर्भाशय में डाल दिया जाता है यह तकनीक उन महिलाओं के लिए सबसे ज्यादा बेहतर साबित हुई है जो कभी मां नहीं बन सकती हैं.

कौन थे सिद्धू मुसेवाला?

बताते चलें कि पंजाबी लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला (Siddhu Moosewala) युवाओं में काफी लोकप्रिय थे साल 2022 में उन्होंने राजनीतिक पार्टी कांग्रेस की ओर से विधानसभा का चुनाव भी लड़ा था. हाल के इस चुनाव में वह हार गए थे लेकिन उसी के बाद साल 2022 को उनका मर्डर हो गया था इस हत्या की सारी जिम्मेदारी गोल्डी बराड़ ने ली थी. हालांकि इस मामले में 31 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिनमें 25 की गिरफ्तारी भी हो चुकी है सिद्धू मूसेवाला के माता-पिता आज भी अपने बेटे की हथियारों के खिलाफ जंग लड़ते हुए शासन और प्रशासन से न्याय की मांग कर रहे हैं उनके बेटे की मौत के लिए लगातार वह आम आदमी पार्टी की सरकार को भी कोसते रहते हैं.

Read More: SBI Share 1994 In Hindi: दादा ने कभी खरीदे थे 500 रुपये के शेयर ! 30 वर्ष बाद पोते को सफाई के दौरान मिला, अब रिटर्न देख उड़ गए होश

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एसबीआई बैंक में तैनाती कर्मी के साथ कुछ अराजकतत्वों ने बीच सड़क...
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू

Follow Us