Motivational Quotes Premanand Maharaj ji

अध्यात्म 

Premanand Maharaj Ji: प्रेमानन्द महाराज ने बताया, वाहनों पर भगवान का नाम लिखवाना सही है या गलत

Premanand Maharaj Ji: प्रेमानन्द महाराज ने बताया, वाहनों पर भगवान का नाम लिखवाना सही है या गलत मथुरा-वृंदावन (Mathura-Vrindavan) वाले प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) जी को आज कौन नहीं जानता, उनके सत्संग और सकारात्मक विचार सुनकर लोगों में ऊर्जा का संचार होता हैं. महाराज जी भक्तों के हर प्रश्नों के जवाब बड़े ही सहजता से सत्संग के माध्यम से दे देते हैं. एक भक्त ने सवाल किया की गाड़ी पर भगवान का नाम लिखवाना (Gods name) सही है या नहीं जिस पर प्रेमानंद महाराज जी ने बड़े ही सहजता से इस प्रश्न का उत्तर (Answered) दिया है.
Read More...
अध्यात्म 

Premanand Maharaj: भंडारा रास्ते में मिल जाए तो क्या करना चाहिए ! ग्रहण करें या नहीं, प्रेमानन्द महाराज ने बतायी ये बात

Premanand Maharaj: भंडारा रास्ते में मिल जाए तो क्या करना चाहिए ! ग्रहण करें या नहीं, प्रेमानन्द महाराज ने बतायी ये बात मथुरा-वृंदावन (Mathura-Vrindavan) वाले प्रेमानंद महाराज (Premanand Maharaj) जी के मोटिवेशनल (Motivational) और सकारात्मक संदेश (Positive Message) हर किसी के दिल को छू लेते हैं. देश-विदेश से लोग उनके आश्रम पहुंचते हैं. सेलिब्रिटीज, क्रिकेटर्स और राजनेता भी प्रेमानंद महाराज जी के दर्शन के लिए वृंदावन पहुँचते हैं. सत्संग के दौरान भक्तों के कई सवालों के जवाब बेहद शांत और आसानी से सरल भाषा में देते हैं. एक भक्तों ने सवाल किया क्या रास्ते में कहीं भंडारा (Bhandara) या कोई फ्री में खाना दे रहा हो तो क्या खाना चाहिए जिस पर प्रेमानंद महाराज जी ने ऐसा जवाब दिया है.
Read More...
अध्यात्म 

Motivational Quotes Premanand Maharaj: प्रेमानन्द महाराज ने बताई जीवन से जुड़ी अहम बातें ! सच्चा प्रेम तो केवल प्रभू से होता है

Motivational Quotes Premanand Maharaj: प्रेमानन्द महाराज ने बताई जीवन से जुड़ी अहम बातें ! सच्चा प्रेम तो केवल प्रभू से होता है प्रेमानन्द महाराज (Premanand Maharaj) के मोटीवेशनल संदेश (Motivational Message) हर किसी को पसन्द आते हैं. उनके द्वारा किये जा रहे सत्संग व प्रवचनों को ध्यान से सुनना चाहिए. उनकी बातों में ही आपके प्रश्नों के उत्तर मिल जाते हैं. फिर आपके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है. यह आपके इस जीवन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है. कुछ अहम बातें प्रेमानन्द महाराज ने बताई है जिन्हें जरूर समझना और करना चाहिए.
Read More...