Pathan 100 Cr Collection : पठान फ़िल्म ने की धुआंधार कमाई, कई रिकार्ड टूटे

तमाम कंट्रोवर्सी के बीच रिलीज़ हुई शाहरुख खान दीपिका पादुकोण अभिनीत फ़िल्म पठान बॉक्स ऑफ़िस पर कमाई के मामले में जमकर धमाल मचाए हुए है, फ़िल्म ने दो दिनों के भीतर ही कमाई के मामले में 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है.

Pathan 100 Cr Collection : पठान फ़िल्म ने की धुआंधार कमाई, कई रिकार्ड टूटे
Pathan 100 Cr Collection

Pathan Film Ki Kmai : बॉलीवुड की पठान फ़िल्म ने कमाई के मामले में कई रिकार्ड तोड़ दिए हैं, रिलीज़ के बाद दो दिनों के भीतर ही फ़िल्म ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है. कई तरह की कंट्रोवर्सी के बीच रिलीज़ हुई पठान की शुरुआती कमाई से निर्माता निर्देशको ने राहत की सांस ली है.

पठान ने पहले ही दिन में बॉक्स ऑफिस पर करीब 57 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. ऐसा करके शाहरुख ने KGF, बाहुबली, वॉर जैसी फिल्मों को पहले दिन की कमाई के मामले में काफी पीछे छोड़ दिया है. वहीं अगर वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो पठान ने पहले ही कमाई की सेंचुरी मारते हुए दो दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है. 

यह फ़िल्म पठान किरदार की कहानी पर आधारित है, जिसके रोल में शाहरुख ख़ान हैं. फ़िल्म में पठान एक ऐसे ख़ुफ़िया मिशन पर हैं, जिसका काम है भारत पर हमला करने वाले एक आतंकवादी ग्रुप को रोकना. इस फ़िल्म को पूरी दुनिया में 8000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया, जो किसी बॉलीवुड फ़िल्म की सबसे बड़ी ओपेनिंग है.

शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण के अलावा इस फ़िल्म में जान अब्राहम, आशुतोष राणा, उर्मिला मांतोडकर ने भी अहम रोल अदा किया है

Read More: Maidaan Movie Story In Hindi 2024: अजय देवगन की फ़िल्म 'मैदान' का ट्रेलर आया सामने ! कहानी भारतीय फुटबाल टीम के गोल्डन पीरियड की, कब होगी रिलीज़?

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us