Murder In Mahim Webseries Trailer: मर्डर इन माहिम वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज ! आशुतोष राणा और अभिनेता विजय राज का है गजब का रोल

वर्सेटाइल अभिनेता आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और विजय राज (Vijay Raj) की वेब सीरीज मर्डर इन माहिम (Murder In Mahim) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. ट्रेलर के लॉन्च (Trailer Launch) होते ही लाखों लोग इसे देख भी चुके हैं जिसे लेकर इन दोनों ही एक्टर्स के फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं बताते चले की इस फिल्म की कहानी बेहद जबरदस्त है जो एक प्रसिद्ध किताब पर आधारित (Based Famous Book) है. अब दर्शकों को इस सीरीज के रिलीज का इंतजार है.

Murder In Mahim Webseries Trailer: मर्डर इन माहिम वेब सीरीज का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज ! आशुतोष राणा और अभिनेता विजय राज का है गजब का रोल
मर्डर इन माहिम वेबसीरिज, Image credit original source

मर्डर इन माहिम के ट्रेलर के रिलीज होते ही मची धूम

आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और विजय राज (Vijay Raj) की अपकमिंग वेब सीरीज मर्डर इन माहिम दर्शकों के बीच आने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इस वेब सीरीज का ट्रेलर भी लॉन्च (Trailer Launch) कर दिया गया है. अब 10 मई 2024 को इस वेब सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म जिओ सिनेमा पर रिलीज किया जाएगा. हालांकि सीरीज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है.

जानकारी के मुताबिक ट्रेलर में एक बेहद सनसनीखेज मर्डर मिस्ट्री और मुंबई के हालात की पड़ताल करता है इस सीरीज में आशुतोष राणा जो पीटर नाम का कैरेक्टर प्ले कर रहे हैं जबकि विजय राज जेंडे की अहम भूमिका में नजर आएंगे इन दोनों के बीच गहरी फ्रेंडशिप को दर्शाया गया है यह सीरीज राइटर जैरी पिंटू की बुक पर बेस्ड है जिसे टिप्पिंग प्वाइंट फिल्म और जीजीएस पिक्चर्स ने बनाया है.

मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है यह फिल्म

यह फिल्म एक भयानक मर्डर (Horrible Murder) की कहानी पर आधारित है, इस सीरीज में पीटर की अहम भूमिका दिखाई दी गई है वही पीटर की मुश्किलें तब बढ़ जाती है जब उसका बेटा इस मामले में संदिग्ध आरोपी बन जाता है वही इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि पीटर और जेंडर ब्लैकमेलर के जाल और प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं, लेकिन इस बीच वाले लोग हत्यारे की तलाश भी करते रहते हैं अपने व्यक्तिगत कारणों से जूझते रहते हैं. यह फिल्म यह दर्शकों के बीच एक अलग छाप छोड़ेगी, क्योंकि यह फिल्म समाज और इंसान की कठोर सच्चाइयों को गहराइयों से उजागर करती है.

आशुतोष राणा अपने रोल को लेकर हैं बेहद खुश

वहीं इस फिल्म को लेकर अभिनेताओं ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि यह रोल उनके लिए किसी चुनौती से कम नहीं था लेकिन फिल्म की कहानी सुनते ही उन्होंने इस कैरेक्टर के लिए हां कर दी थी दरअसल उन्होंने बताया कि जो हत्या की जांच के बीच गहराई से जुड़ता है इसमें ऐसी कई कहानियां है जो जाति लिंग और कामुकता के आसपास सामाजिक कलंक को दिखाती है यह सस्पेंस, थ्रिलर व मर्डर इन महिम वेब सीरीज को 10 मई 2024 को जिओ सिनेमा प्रीमियम पर रिलीज किया जाएगा.

Read More: Heeramandi Story In Hindi: संजय लीला भंसाली की "हीरामण्डी" के साथ अभिनेता फरदीन खान करेंगे कमबैक

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में बीघापुर CO के पद पर तैनात रहे प्रमोटी पीपीएस अधिकारी कृपाशंकर कनौजिया...
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस

Follow Us