फतेहपुर:सिमौर हत्याकांड-पत्नी हत्यारे को भीड़ द्वारा दी गई दर्दनाक मौत का वायरल हुआ वीडियो..डीजीपी ने लिया संज्ञान..पांच गिरफ्तार.!

गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गाँव में बीते बुधवार को हुई सनसनीखेज वारदात का उत्तर प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने संज्ञान लिया है..और पूरे मामले की जांच करा दोषियों के ऊपर कड़ी कार्यवाही करने के आदेश दिए हैं...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फतेहपुर:सिमौर हत्याकांड-पत्नी हत्यारे को भीड़ द्वारा दी गई दर्दनाक मौत का वायरल हुआ वीडियो..डीजीपी ने लिया संज्ञान..पांच गिरफ्तार.!
फ़ोटो युगान्तर प्रवाह

फतेहपुर:उत्तर प्रदेश के फतेहपुर ज़िले में एक बार फिर से भीड़ हिंसा का मामला सामने आने से पुलिस सवालों के घेरे में फंसती नज़र आ रही है।भीड़ द्वारा पीट पीट कर मार डाले गए युवक के भाई की तरफ से तहरीर देने के बाद पुलिस ने अब तक पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

क्या है पूरा मामला..

फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गाँव मे बीते बुधवार को एक सनसनीखेज वारदात हुई थी।यहाँ अपनी ससुराल आए निशार नाम के एक युवक ने अपनी पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी।साथ ही उक्त हत्यारोपी युवक ने अपनी सास और साली को भी कुल्हाड़ी से वार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया था।इसके बाद गाँव वालों की भीड़ इकट्ठा हुई और भीड़ ने पत्नी के हत्यारोपी पति को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया।

वायरल वीडियो से हुआ खुलासा..

Read More: Bareilly Crime In Hindi: बरेली में पड़ोसी युवक के छेड़छाड़ से तंग आकर दो सगी बहनों ने उठाया खौफ़नाक कदम, कर ली आत्महत्या

भीड़ द्वारा निशार की हत्या करने की बात तो घटना वाले दिन से ही चर्चा में थी।लेक़िन इस मामले में निशार की साली द्वारा थाने में दी गई तहरीर में यह बताया गया था कि निशार ने पहले अपनी पत्नी की हत्या की उसके बाद उसने घर मे मौजूद अन्य लोगों के ऊपर भी हमला कर घायल कर दिया इसके बाद निशार ने ख़ुद के ऊपर भी चाकुओं से हमला किया और इसी के चलते उसकी मौत हो गई।

Read More: Kanpur Crime In Hindi: ख़रीददारी कर घर लौट रही महिला का युवक ने रोका रास्ता ! बीच रास्ते गलत कार्य करने का किया प्रयास, महिला ने मचाया शोर

ये भी पढ़े-फतेहपुर:पति के सिर पर सवार था खून..पहले पत्नी को काट डाला..फिर साली और सास पर हमला..गुस्साए लोंगो ने पीट पीट कर मार डाला.!

Read More: Gorakhpur Crime In Hindi: दहेज के लोभियों ने विवाहिता से 5 लाख रुपये की करी मांग ! रकम न मिलने पर भाभी के साथ दो देवरों ने किया रेप

लेक़िन यह कहानी वायरल हुए वीडियो के बाद झूठी साबित हो गई।क्योंकि वीडियो में साफ़ दिख रहा है कि गाँव वालों की भीड़ निशार को चारों तरफ़ से घेरे हुए हुए है और निशार ज़मीन पर लहूलुहान पड़ा हुआ है इसके बाद भीड़ से एक बार फिर कुछ लोग निकलते हैं और निशार को लाठी डंडों से तब तक पीटते हैं जब तक उसकी मौत नहीं हो जाती है।

पुलिस ने क्या कहा..?

इस पूरे मामले का उत्तर प्रदेश पुलिस के मुखिया ओपी सिंह ने भी संज्ञान लिया है।आज अमेठी ज़िले में आए डीजीपी के सामने जब पत्रकारों ने फतेहपुर के सिमौर में हुई घटना के संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि पूरा मामला उनके संज्ञान में है।दोषियों की पहचान कराई जा रही है और कुछ लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है।उन्होंने कहा कि पूरे मामले को पुलिस ने गम्भीरता से लिया है दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

अब तक पांच गिरफ्तार..

भीड़ द्वारा अपनी पत्नी के हत्यारोपी पति को पीट पीट कर मार डालने के मामले में पुलिस ने अब तक तीन लोगों को गिरफ्तार किया है जिनके नाम शहनवाज कुरैशी(18)पुत्र इरफ़ान कुरैशी,सलमान उर्फ़ लाला(19)पुत्र अब्दुल्ला, मो.रफीक(21)उर्फ छंगा पुत्र अब्दुल्ला, अब्दुल्ला कुरैशी पुत्र अब्दुल सलाम, ओसामा कुरैशी पुत्र सहीद कुरैशी।

फतेहपुर के नवांगतुक पुलिस कप्तान प्रशान्त वर्मा ने बताया कि वायरल वीडियो के आधार पर दोषियों की पहचान करा तीन लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।शेष अभियुक्तों की भी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us