फतेहपुर:ख़ुद का गला रेत...पहुंचा अस्पताल..हैरान करने वाली वजह आई सामने..!

शनिवार सुबह हुसैनगंज थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक युवक ने ख़ुद को चाक़ू मार ली.जिसके चलते वह बुरी तरह घायल हो गया..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

फतेहपुर:ख़ुद का गला रेत...पहुंचा अस्पताल..हैरान करने वाली वजह आई सामने..!
प्रतीकात्मक फ़ोटो साभार गूगल

फतेहपुर:नशा अनगिनत लोगों की जिंदगी बर्बाद कर चुका है।और आज भी नशे की लत की वजह से लाखों करोड़ लोग बर्बादी की कगार पर हैं।ताज़ा मामला हुसैनगंज थाना क्षेत्र का है।यहां एक नशेड़ी ने नशा न मिल पाने की वजह से अपनी जिंदगी को ख़त्म करने की कोशिश की है।

ये भी पढ़े-UP:फतेहपुर में एलआईयू अधिकारी बन धन उगाही करने वाला पुलिस के हत्थे चढ़ा..!

जानकारी के अनुसार हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बहबलपुर निवासी जयसिंह (27) पुत्र राजाराम लोधी ने शनिवार सुबह चाक़ू से अपना गला रेत लिया।आनन फानन में परिजन जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद कानपुर के लिए रेफर कर दिया।

ये भी पढ़े-UP:रणजीत बच्चन हत्याकांड-पत्नी के प्यार में बाधा बने थे बच्चन..इस लिए प्रेमी संग मिलकर बना ली हत्या की योजना..!

Read More: Gorakhpur Student News: परिजनों ने बस इतना बोला मोबाइल पर गेम मत खेलो बेटा ! छात्रा ने उठा लिया खौफ़नाक कदम, मचा कोहराम

बताया जा रहा है कि जयसिंह नशेड़ी प्रवृत्ति का है।नशे की लत के चक्कर में अक्सर वह अपनी पत्नी से मारपीट करता था।दो दिन पहले भी उसने भी घर मे मारपीट की थी।इतना ही नहीं क़रीब 15 दिन पहले उसने नशे के चक्कर मे ट्रक के नीचे आकर जान देने की कोशिश की थी।लेक़िन तब गाँव वालों ने किसी तरह बचा लिया था।लेक़िन शनिवार सुबह उसने एक बार फ़िर अपनी जान देने की कोशिश की और चाकू से गला रेत लिया।

Read More: Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us