फर्रुखाबाद:बग़ैर मास्क पहने घर से निकलने की सोच रहें हों तो सावधान हो जाएं..पुलिस ये कर रही है..!

मंगलवार को कायमगंज कोतवाली पुलिस ने बिना मास्क पहने घर से निकले लोगों के विरुद्ध कार्यवाही की..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

फर्रुखाबाद:बग़ैर मास्क पहने घर से निकलने की सोच रहें हों तो सावधान हो जाएं..पुलिस ये कर रही है..!
फर्रुखाबाद:बिना मास्क पहने घूम रहे लोगों के विरुद्ध कार्यवाही।

फर्रुखाबाद:लॉकडाउन अब क़रीब क़रीब खुल चुका है।लेकिन कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है।बचाव के लिए सभी को बाहर निकलने पर अनिवार्य रूप से मुँह को गमछे या मास्क से ढकना है।लेकिन अभी भी कुछ लोग मास्क पहनने में संकोच कर रहे हैं।ऐसे लोगों पर आज पुलिस की सख़्ती दिखी।पुलिस ने मास्क न पहनने वाले लोगों के विरुद्ध जुर्माने व चालान की कार्यवाही की।

ये भी पढ़े-फर्रुखाबाद:दिनदहाड़े घर से हुई लूटपाट..फायरिंग का भी आरोप..!

कोतवाली कायमगंज पुलिस ने मंगलवार को चेकिंग अभियान चलाया। प्रभारी निरीक्षक डॉ विनय प्रकाश राय के नेतृत्व में टीम ने पुल गालिब से श्यामा गेट होते हुए लोहाई बाजार तक  पैदल भ्रमण किया।इस दौरान जो दुकानदार व बाइक सवार बिना मास्क के मिले। उनकी गाड़ियों का चालान किया गया।बैगर मास्क पहने बैठे दुकानदारों से जुर्माना वसूला।कोतवाल ने बिना मास्क लगाए लोगों से महामारी को देखते हुए मास्क लगाने की अपील की।

ये भी पढ़े-ग्राउंड रिपोर्ट:25 जिलों में एक साथ सरकारी नौकरी कर करोड़ो रुपए हड़प करने का आरोप जिस शिक्षिका पर उसकी सच्चाई भी जान लीजिए..!

Read More: Hardoi Crime In Hindi: प्रेमी के साथ मिलकर खेत में पति की कर दी हत्या ! फिर वहीं मनाई रंगरेलियां, घटनास्थल पर मिली चप्पल से हुआ हत्या का खुलासा

साथ ही सोशल डिस्टेंस का भी पालन करने की बात कही। उन्होंने कहा कि इस वायरस  से केवल सावधानी ही बचा सकती है।इस अभियान को देखकर दुकानदारो तथा बाइक सवारों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।डॉ विनय प्रकाश राय ने बताया कि बिना मास्क लगाए लोगों से 3800 रूपए समन शुल्क वसूला गया।इस दौरन उपनिरीक्षक दिनेश भारती, प्रशांत कुमार, ज्ञानेश्वर सिंह आदि पुलिस फोर्स मौजूद रहा

Read More: Deoria Acid Attack News: दिनदहाड़े दो लड़कियों पर हुए ऐसिड अटैक से सनसनी ! दोनों का उपचार जारी

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us