कोरोना:यहाँ लॉकडाउन तोड़ सड़को पर उपद्रव करने लगे मजदूर..आगज़नी औऱ तोड़फोड़ भी की..!

लॉकडाउन के बीच शुक्रवार की रात देश के एक बड़े शहर में सैकड़ो की तादात में मजदूर रात में सड़कों पर निकल आए..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना:यहाँ लॉकडाउन तोड़ सड़को पर उपद्रव करने लगे मजदूर..आगज़नी औऱ तोड़फोड़ भी की..!
सूरत में मजदूरों का हंगामा।फ़ोटो-ANI

डेस्क:शुक्रवार की रात उस वक़्त हड़कम्प मच गया।जब गुजरात राज्य के सूरत शहर में मजदूरों ने सड़को पर निकल हंगामा करना शुरू कर दिया।corona virus lockdown gujarat surat migrant workers labourers 

जानकारी के अनुसार सूरत के लसकना इलाके में शुक्रवार रात अचानक से सड़कों पर हजारों की तादात में प्रवासी मजदूर निकलकर हंगामा करने लगे।इतनी बड़ी संख्या में मजदूरों के एक साथ सड़को पर निकल आने से प्रशासन के हाँथ पैर फूल गए।गुस्साए मजदूरों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी।जमकर तोड़ फोड़ की।

ये भी पढ़े-कोरोना:पूरे विश्व में मरने वालों की संख्या एक लाख के पार..भारत में तेज़ी से बढ़ते मामले..एक दिन में हुई रिकॉर्ड बढ़ोतरी..!

मजदूर अपने अपने राज्य वापस जाने की जिद पर अड़े हुए थे।मजदूरों का आरोप है कि लॉकडाउन की वजह से काम बन्द है।फैक्ट्री मालिक मजदूरी भी नहीं दे रहे हैं।खाने को पैसे नहीं है।और न ही प्रशासन की तरफ से कुछ इंतजाम किया जा रहा है।

Read More: Deoria Double Murder: देवरिया में मामूली विवाद पर शराबी पति ने रिश्तों का किया मर्डर ! पत्नी व 12 साल की बेटी की सिलबट्टे से कूचकर की नृशंस हत्या

दरअसल, सूरत में रह रहे मजदूरों ने शुरुआत में लॉकडाउन का पालन किया और वहीं डटे रहे। लेकिन अब उनका आरोप है कि उन्हें सैलरी नहीं मिल रही है. उनके पास राशन पानी के भी पैसे खत्म हो गए हैं।वहीं, मजदूरों के हंगामे की खबर सुनते ही पुलिस ने मोर्चा संभाला और कई लोगों को हिरासत में लिया।तब जाकर कहीं मामला काबू में आया।

Read More: Gzb Crime In Hindi: गाजियाबाद में सौतेले पिता की घिनौनी करतूत ! नाबालिग बेटी से करता था रेप और बेटे को भी नहीं छोड़ा

ये भी पढ़े-कोरोना:उड़ीसा के बाद अब इस राज्य ने भी बढ़ाया लॉकडाउन.!

Read More: Moradabad Crime In Hindi: प्रेमिका के परिजनों ने प्रेमी को अगवा कर पहनाई जूतों की माला और किया घिनौना काम ! वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने लिया एक्शन

उल्लेखनीय है कि देश मे कोरोना के चलते लगाए गए लॉकडाउन से देश के अलग अलग राज्यों में प्रवासी मजदूर फंसे हुए हैं।

गुजरात में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है. पूरे सूबे में अभी तक कोरोना के 378 केस सामने आए हैं।जिसमें अहमदाबाद में 197, वडोदरा में 59, सूरत में 27, भावनगर में 22 और राजकोट में 18 मामले हैं।

बता दें कि गुजरात में कोरोना से अब तक 19 लोगों की जान जा चुकी है। ऐसे हालात के बीच सूरत में मजदूरों का हंगामा चिंताजनक है।सरकार को ये तय करना चाहिए उनकी मुश्किलें दूर हों और वो वहीं रहें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. एक कलयुगी पिता पर उसकी ही...
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..

Follow Us