आज का राशिफ़ल:आपका प्यार आपके साथ समय बिताने के लिए होगा उत्सुक..जानें सभी राशि के लोग कैसा रहेगा आज का दिन..!

आज दिनांक 28 दिसम्बर दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:आपका प्यार आपके साथ समय बिताने के लिए होगा उत्सुक..जानें सभी राशि के लोग कैसा रहेगा आज का दिन..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:अगर आज आप यात्रा कर रहे हैं तो आपको अपने सामान की अतिरिक्त सुरक्षा करने की ज़रूरत है। आपका जीवनसाथी बिना जाने कुछ ऐसा ख़ास काम कर सकता है, जिसे आप कभी भुला नहीं पाएंगे।( aaj ka rashifal)

वृषभ:किसी बड़े की सहायता से आपको अपने कामो को करने आसानी होगी। आज का दिन आपके लिए खुशी उल्लास का महोल बरकरार रखेगा। आज के दिन परिवार के साथ अच्छा तालमेल रहेगा। आज के दिन आपको अपनी योग्यता के आधार पर सफलता हासिल होगी।(today horoscope)

यह भी पढ़ें:आज का राशिफ़ल:इस राशि के लोगों के खिलाफ रची जा सकती हैं साजिशें...जानें सभी राशियों का हाल..!

मिथुन:पहली नज़र में ही आपको कोई पसंद कर ले। आपका दिमाग़ काम-काज की उलझनों में फँसा रहेगा, जिसके चलते आप परिवार और दोस्तों के लिए समय नहीं निकाल पाएंगे।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

कर्क:आप किसी भी क्षेत्र में क्यों न हों। यात्रा करना फ़ायदेमंद लेकिन आर्थिक रूप से महंगा साबित होगा। यह समय आपको वैवाहिक जीवन का भरपूर आनन्द देगा। जिसका आप भरपूर आनंद उठाएंगे।

सिंह:ख़र्चों में इज़ाफ़ा होगा, लेकिन साथ ही आमदनी में हुई बढ़ोत्तरी इसको संतुलित कर देगी। लेकिन ध्यान दे की कोई भी ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है।

कन्या:आपके द्वारा की गयी मेहनत का परिणाम अच्छा ही मिलेगा। यात्रा करते समय थोड़ा सचेत रहने की आवश्यकता है, क्योंकि इससे आपको चोटिल होने की संभावना रहेगी। संतान को लेकर चिंतित रह सकते है।

तुला:आपका प्रिय आपके साथ में समय बिताने और तोहफ़े की उम्मीद कर सकता है। जो अपने काम पर एकाग्र रहेंगे, उन्हें पुरस्कार और फ़ायदा दोनों ही मिलेंगे थकान भरे दिन को अलविदा कहने के लिए एक बढ़िया डिनर की योजना बना सकते है।

वृश्चिक:आपके स्वभाव मे गुस्सा देखने को मिलेगा॰ आपको ख़ुद पर नियंत्रण रखना चाहिए, क्योंकि नाराज़गी सभी के लिए नुक़सानदेह रहेगी और जो आपके लिए मुश्किल बढा देगी लेकिन दिन के दूसरे हिस्से में आर्थिक तौर पर फ़ायदा होगा।

धनु:निजी मसले नियन्त्रण में रहेंगे। अपनी विशेषज्ञता का इस्तेमाल पेशेवर मामलों को सहजता से सुलझाने में करें। ज़रूरतमंदों की मदद करने की आपकी ख़ासियत आपको सम्मान दिलाएगी। दिन वाक़ई रोमानी है। बढ़िया खाने, महक और ख़ुशी के साथ आप अपने हमदम के साथ बेहतरीन समय बिता सकते हैं।

मकर:अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। याद रखें किसी की सहायता करने से आपको शुभ फलो की प्राप्ति होगी। आज के दिन आप अपने व्यवसाय को और बढ़ा सकते है। तरक्की होने की संभावना है।

कुंभ:आकस्मिक मुनाफ़े या सट्टेबाज़ी के ज़रिए आर्थिक हालात सुदृढ़ होंगे। घर में कुछ बदलाव आपको काफ़ी भावुक बना सकते हैं लेकिन आप अपनी भावनाएँ उनके सामने ज़ाहिर करने में क़ामयाब रहेंगे। जो आपके लिए ख़ास हैं। दूसरों को ख़ुशियाँ देकर और पुरानी ग़लतियों को भुलाकर आप जीवन को सार्थक बनाएंगे।

मीन:परिवार वालों का हँसी-मज़ाक भरा बर्ताव घर के वातावरण को हल्का-फुल्का और ख़ुशनुमा बना देगा। कुछ लोगों के लिए नया रोमांस ताज़गी लाएगा और आपको ख़ुशमिज़ाज रखेगा। नई योजनाएँ आकर्षक होंगी और अच्छी आमदनी का ज़रिया साबित होंगी।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us