आज का राशिफ़ल:आज इस राशि के लोग रहे सतर्क..हो सकता है जीवनसाथी से झगड़ा..जाने दैनिक राशिफ़ल.!

आज दिनांक 4 नवम्बर दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जाने...युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:आज इस राशि के लोग रहे सतर्क..हो सकता है जीवनसाथी से झगड़ा..जाने दैनिक राशिफ़ल.!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन आपके क्रूर व्यवहार से दूसरे लोगों को क्षति पहुच सकता है। लेकिन अपने कार्य के क्षेत्र मे आपको संतुष्टीजनक परिणाम मिलेंगे। आज के दिन आपकी मेहनत का कम असर दिखाई देगा। किसी से विचारो के प्रति मतभेद उत्पन्न हो सकते है।

वृषभ:आज के दिन आपके द्वारा बोले गए शब्द बहुत प्रभावशाली होंगे। आज के दिन आपका परिवार के साथ समय अच्छा व्यतीत होगा। आज के दिन घर परिवार में या किसी रिश्तेदार के यहाँ मांगलिक आयोजन हो सकता है। जिसमें सम्मिलित होने का अवसर प्राप्त होगा।

मिथुन:आज के दिन व्यवसायिक गतिविधियाँ काफी अच्छी स्थिति में हो सकती हैं। परंतु बावजूद इसके विवादों से दूर रहने का प्रयत्न करें। अन्यथा किसी भी तरह की मुसीबतें सामने आ सकती हैं। इस समय भाग्य आपका साथ देगा तथा कामकाज के क्षेत्र में सफलता प्राप्त हो सकती है। आपके लिए इस दौरान बाहर की यात्रा करना संभव है।

कर्क:आज के दिन आपको अपनी मेहनत मे लाभ देखने को मिलेगा। अचानक से किसी दुर्घटना के योग बनते है इसलिए वाहन चलाते समय सावधानी बरतें। आज के दिन आपका जिद्दी स्वभाव होने के कारण आप अपनी गलतियों मे खुद ही फँस जाएंगे।

Read More: Navratri Ke Totke Upay: नवरात्रि में अद्भुत है लौंग का ये प्रयोग ! धन की कमी होगी पूरी

सिंह:आज के दिन आपको काम-काज मे उन्नति नहीं मिलेगी। जिसके कारण आपका मन परेशान रहेगा। अत्यधिक बुद्धिमता का प्रयोग करने से आपके बनते-बनते काम बिगड़ सकते है। आज के दिन परिवार मे अच्छा समय व्यतीत होगा।

कन्या:आज के दिन आर्थिक हानी उठानी पड़ सकती है। आज के दिन आपको पेट से संबन्धित तकलीफ़ों का सामना करना पड़ सकता है। किसी के साथ मन-मुटाव हो सकता है। अपनी बोली पर नियंत्रण रखे।

तुला:आज के दिन आपको कार्य क्षेत्र मे शुभ समाचारों की अधिकता रहेगी। लेकिन मन नकारात्मक विचारों के कारण किसी से मन मुटाव की स्थिति पैदा होगी। आज के दिन बाहरी लोगों पर भरोसा करना अच्छा नहीं रहेगा।

वृश्चिक:आज के दिन आपका रूख़ा बर्ताव आपके जीवनसाथी का मूड ख़राब कर सकता है। आपको समझना चाहिए कि किसी का अनादर करना और उसे गम्भीरता से न लेना रिश्ते में दरार डाल सकता है। आज के दिन आपको दूध व दही का सेवन करने से स्वास्थ्य मे लाभ मिल सकता है।

धनु:आज के दिन अपने माता-पिता की मदद से आप आर्थिक तंगी से बाहर निकलने में क़ामयाब रहेंगे। अपने परिवार के साथ रुखा व्यवहार न करें। यह पारिवारिक शान्ति को भंग कर सकता है। जिसका कारण आपको मानसिक तनाव हो सकता है।

मकर:आज के दिन आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है। आज आपका दुःख बर्फ़ की तरह पिघल जाएगा। आपके काम की गुणवत्ता देखकर आपके वरिष्ठ आपसे प्रभावित होंगे। जिसके कारण आपको कार्य क्षेत्र में सफलता का लाभ मिलेगा और मन प्रसन्न रहेगा।

कुंभ:आज के दिन को नज़र में रखकर जीने की अपनी आदत पर क़ाबू करें। और ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। यह आपको मानसिक परेशानियाँ दे सकता है। जिसके कारण परिवार मे खुशी का माहोल नही रहेगा।

मीन:आज के दिन आपके शिक्षा के क्षेत्र में एकाग्रता बढ़ेगी और विद्यार्थियों को अच्छे परिणामों की प्राप्ति होगी। इसके अतिरिक्त जो लोग कोई कलात्मक कार्य करते हैं, उन्हें उसके माध्यम से अच्छा धन लाभ होने के योग बनेंगे।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us