आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन है बेहद महत्वपूर्ण..!

आज दिनांक 30 दिसम्बर दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन है बेहद महत्वपूर्ण..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें। भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। अपने भाई बहनों की सलाह लें। अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें। आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें।( aaj ka rashifal)

वृषभ:मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें। भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। अपने भाई बहनों की सलाह लें। अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें। आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें। ( today horoscope)

मिथुन:आपको नजर बनाए रखने की जरुरत है। नहीं तो आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें। हो सकता है। कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति व विश्वास की ज़रूरत हो। (daily horoscope)

कर्क:आपको नया काम करने का अवसर मिलगा। आपके द्वारा की गयी मेहनत मे रिज़ल्ट नज़र आएंगे। विधारथियों के लिए खेल कूद मे आगे बढ्ने के लिए समय अच्छा है। लेकिन आज के दिन आपको ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है।

सिंह:आपके ऊपर गलत किसी प्रकार बेवजह के आरोप लग सकते है। आज के दिन अपनी योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करते करेंगे। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है।

कन्या:आपको अपने मित्रो से सहयोग प्राप्त होगा अगर आप एक जगह बैठकर काम करने वाले हुए तो आपके लिए बहुत बढ़िया है यात्रा के काम आपको नहीं फलेंगे। किसी तरीके का मानसिक तनाव देते रहेंगे।

तुला:आपको कार्य क्षेत्र मे धन लाभ तो होगा ही साथ ही समाज में भी आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी देखी जाएग। इस समय आप निर्णय लेने में खुद को सक्षम महसूस करेंगे।

वृश्चिक:अपनों से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। आज के दिन परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालत बने रहेंगे। स्वस्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा। मित्रो के साथ मन मुटाव के हालत बनेंगे।

धनु:आपकी योजनाए सफल रहेंगी। घूमने फिरने के अवसर प्राप्त होंगे। जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। आज के दिन परिवार मे कोई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे है। परिवार मे किसी के साथ मन मुटाव होने की संभावना रहेगी।

मकर:इस समय आप दवाब बढ़ने के कारण तनाव महसूस करेंगे। आज के दिन आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता रहेगी। लेकिन घर परिवार मे खुश नुमा माहौल रहेगा। और मित्रो से पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

कुम्भ:आपको किसी भी कार्य को करेंगे उसमें आपका मन नहीं लगेगा जिसके चलते उसे पूरा कर पाने में आप असफल होंगे। यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा जिससे आपको अच्छे अनुभव प्राप्त होंगे। आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी।

मीन:आपको पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और इस समय आपको अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। पूर्व से आपकी माताजी की खराब सेहत में इस वक़्त सुधार देखने को मिलेगा। हालांकि इस दौरान आपको खुद की सेहत का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Related Posts

Latest News

फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में एक मां बेटे ने मिलकर अपने ही पिता को 50 लाख का...
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा
Fatehpur UPPCL News: फतेहपुर के बिजली विभाग में 14 सालों से जमा बुद्धराज बाबू हटाया गया ! इस एक्सईन का था राइट हैंड
Fatehpur Snake News In Hindi: नौ बार तुम्हें काटूंगा 8 बार तू बच जाएगा ! कोई नहीं बचा पाएगा तुझे, जानिए फतेहपुर की रहस्यमय घटना
Fatehpur Lightning News: फतेहपुर में आकाशीय बिजली गिरने से चार महिलाओं की मौत ! ऐसे हुई थी घटना
Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

Follow Us