आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..जानें अपना अपना राशिफ़ल..!

आज दिनांक 29 अगस्त दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..जानें अपना अपना राशिफ़ल..!
29 August 2020 rashifal

मेष राशि:- कार्यक्षेत्र में आपकी प्रभावशीलता बढ़ेगी। माता से अपने मन की बातें शेयर करेंगे। अपने लक्ष्यों की ओर आगे बढ़ेंगे। नयी सोच के साथ काम करना बेहतर होगा। सरकारी क्षेत्र से जुड़े लोगों से लाभ प्राप्त होगा।

वृष राशि:- जीवन में कुछ खालीपन सा महसूस होगा। व्यापार में आशानुरूप लाभ प्राप्त नहीं होगा। भौतिक सुख-सुविधाओं में कमी आयेगी। स्वास्थ्य कमजोर रहेगा। लोग आपके काम और योगदान को क्रेडिट नहीं देंगे।

मिथुन राशि:- नये काम को शुरू कर सकते हैं। आपकी कार्यक्षमता में वृद्धि होगी। अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिये काफी मेहनत करेंगे। करियर में उन्नति के उत्तम अवसर मिलेंगे। परिवार के साथ घूमने की योजना बनायेंगे।

कर्क राशि:- उचित दिशा में कार्य करेंगे तो सफलता मिलेगी। कार्यक्षेत्र में प्रगति होगी। भोग-विलास की वस्तुओं में धन खर्च करेंगे। उच्चाधिकारियों के साथ तालमेल अच्छा रहेगा। विरोधियों पर आप हावी रहेंगे।
 
सिंह राशि:- महिलाओं को खुशखबरी मिल सकती है। करियर के लिये दिन मील का पत्थर साबित होगा। ऑफिस में आपके सम्बन्ध प्रगाढ़ होंगे। घर में सुख-शान्ति का माहौल रहेगा। अधूरे काम आज बन सकते हैं। जीवनसाथी से सहयोग और सुख प्राप्त होगा।

कन्या राशि:- दूसरों की बातों को ज्यादा महत्व न दें। अपने मन की आवाज को सुनें। ऑफिस में कुछ सहकर्मी आपको नीचा दिखा सकते हैं। अपनी आवश्यकताओं पर ध्यान दें। शरीर में ताजगी में कमी आयेगी।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातकों को मिल सकता है पुराना पैसा ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

तुला राशि:- अवसरों का भरपूर लाभ उठायेंगे। आपके आत्मविश्वास का प्रभाव विभिन्न क्षेत्रों में दिखाई पड़ेगा। जॉब में स्थानान्तरण के योग बन रहे हैं। आपकी मेहनत का सकारात्मक परिणाम मिलेगा। लोग आपका काफी ध्यान रखेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal 25 फरवरी 2024: इस राशि के जातक आज विवाद से बचें ! इस उपाय से मिलेगी राहत, जाने Kal Ka Rashifal

वृश्चिक राशि:- नौकरीपेशा जातकों को कुछ कठिनायी महसूस होगी। अपनी बुरी आदतों पर नियन्त्रण रखें। रिश्तों में दुविधा की स्थिति रहेगी। काम में विलम्ब होगा। प्रेमी जन के साथ रोमांटिक मूड में रहेंगे।

धनु राशि:- परिवार का माहौल बहुत ही अच्छा रहेगा। अविवाहितों के विवाह की स्थिति बन सकती है। धर्म-कर्म में काफी रुचि लेंगे। मित्रों के साथ अच्छी और गम्भीर बातें करेंगे। आपका मूड बहुत अच्छा रहेगा।

मकर राशि:- पुराने मित्रों से सम्बन्ध खराब हो सकते हैं। जल्दबाजी न करें वरना नुकसान होगा। परिवार के ऊपर अधिक धन खर्च करना होगा। अपने विचारों को लेकर सशंकित रहेंगे। आपमें ऊर्जा की कमी रहेगी।

कुम्भ राशि:- अपनी जिम्मेदारियों के प्रति एकाग्रचित्त रहेंगे। पुराने किसी रोग से मुक्ति मिलेगी। अपने रचनात्मक विचारों को आकार देने का प्रयास करेंगे। अपने कौशल और कला का बखूबी प्रयोग कर पायेंगे। किसी की भी बातों को दिल पर न लें।

मीन राशि:- अपने व्यवसाय पर गम्भीरता से विचार करें। नौकरी बदलने का अवसर मिल सकता है। आपके विचारों में नयापन आयेगा। धन लाभ के योग बन रहे हैं। किसी महत्वपूर्ण काम को करते समय मन को शान्त रखें।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो Jani Jani Pila De Pani Viral Video: जानी जानी पीला दे पानी गाने वाला कौन है बुजुर्ग ! सोशल मीडिया में वायरल हुआ वीडियो
सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral) हो रहा है. जिस तरह से एक...
Hathras Crime In Hindi: शादी समारोह में बारातियों पर फूल बरसाने आई नाबालिग के साथ तंदूर में लगे कर्मचारियों ने की हैवानियत ! पीड़िता सदमे में
Noida News: टेस्ट ड्राइव के बहाने 'थार' लेकर फरार हुआ शातिर चोर ! पुलिस ने रणनीति बनाते हुए धर दबोचा
Jhansi Wedding News: घर से संपन्न होने के बावजूद नई नवेली दुल्हन को बैलगाड़ी पर विदा कर ले जा रहा दूल्हा ! कारण जानकर हैरान रह जाएंगे आप
Modi Ka Parivar: पहले लालू का पीएम मोदी पर प्रहार ! फिर मोदी का लालू पर पलटवार, 2024 में कितना भारी पड़ेगा 'मोदी का परिवार' ?
Vote For Note Case: 'वोट के बदले नोट' मामले पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला ! सांसदों और विधायकों को नहीं मिलेगी कानूनी छूट, रिश्वत लेने पर चलेगा मुकदमा
Premanand Maharaj ji: भक्त ने सवाल किया महाराज मृत्यु भोज करना चाहिए या नहीं ! प्रेमानन्द महाराज जी ने बताई ये बात

Follow Us