बिधनू थाना

उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Road Accident In Kanpur : कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, साइकिल से स्कूल जा रहे मासूम भाई-बहन को डम्फर ने रौंदा,गुस्साई भीड़ ने लगाया हाइवे पर जाम

Road Accident In Kanpur : कानपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, साइकिल से स्कूल जा रहे मासूम भाई-बहन को डम्फर ने रौंदा,गुस्साई भीड़ ने लगाया हाइवे पर जाम कानपुर में रफ्तार का कहर दिखाई दिया.साइकिल से स्कूल जा रहे भाइ-बहन को डंफर रौंदते हुए फरार हो गया. घटना की सूचना पर गुस्साए परिजनों ने कानपुर-सागर हाईवे को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग करने लगे.घटनास्थल पर एसीपी दिनेश शुक्ला समेत भारी पुलिस बल मौके पर परिजनों को समझाने में जुटा हुआ है.फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए कार्यवाई शुरू कर दी है.
Read More...
उत्तर-प्रदेश  कानपुर 

Kanpur Crime : कानपुर में अजीबोगरीब मामला ! लापता बेटी के शव को खुदवाया निकला पोमेरेनियन

Kanpur Crime : कानपुर में अजीबोगरीब मामला ! लापता बेटी के शव को खुदवाया निकला पोमेरेनियन कानपुर में अजीबोगरीब और हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.15 दिन से लापता 16 वर्षीय किशोरी की लाश को प्लॉट में दफनाने की बात सुनकर पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर वीडियोग्राफी के साथ कब्र की खुदाई कराई तो वहां किशोरी का शव तो नहीं निकला. पोमेरेनियन कुत्ते का शव जरूर निकला.वही इस सूचना पर पुलिस भी हैरान है कि आखिर महिला ने ऐसी सूचना क्यों दी.
Read More...