Stunt News In Kanpur : खतरनाक स्टंट कर बिजली के पोल पर चढ़ लगा रहे मौत की छलांग ! विडियो सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर के भैरव घाट से जान जोखिम में डालकर हैरतअंगेज स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ है.दरअसल इस वीडियो में युवक बिजली के ऊंचे पोल पर चढ़कर गंगा नदी में छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे है. ऐसे में वहां तमाशबीन लोग स्टंट का मनोरंजन तो ले रहे है. लेकिन ये स्टंट कितना खतरनाक साबित हो सकता है शायद इस बात से ये युवक व मौजूद लोग अनजान है.

Stunt News In Kanpur : खतरनाक स्टंट कर बिजली के पोल पर चढ़ लगा रहे मौत की छलांग ! विडियो सोशल मीडिया में वायरल
कानपुर के भैरव घाट पर बिजली के पोल पर चढ़कर कर रहे स्टंट

हाईलाइट्स

  • कानपुर के भैरव घाट पर ये युवक कर रहे हैरतंगेज स्टंट,वीडियो वायरल
  • बिजली के पोल पर चढ़कर लगा रहे गंगा में छलांग
  • बड़े हादसे को दे रहे दावत, प्रशासन अंजान, तमाशबीन बना रहे वीडियो

youths of Kanpur are doing stunts : आपने बाइक, कार से स्टंट के वीडियो तो बहुत देखे होंगे.क्या कभी बिजली के पोल से नदी में छलांग लगाने का वीडियो देखा है.कानपुर में एक घाट से बिजली के पोल पर चढ़कर ऊंचाई से गंगा नदी में छलांग लगाने का वीडियो वायरल हुआ है.ये युवक ऐसे खतरनाक स्टंट कर तो रहे हैं लेकिन इन्हें शायद ये नहीं पता कि इस स्टंट से जान भी जा सकती है.

उफनाई नदी में ऐसे स्टंट कर रहे ये युवक

इन दिनों गंगा नदी उफान पर है. यहां कुछ युवक खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल कोहना क्षेत्र स्थित भैरव घाट है.यहां कुछ युवक बिजली के पोल पर चढ़कर ऊंचाई से छलांग लगाकर उफनाई गंगा नदी में कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिस तरह से ये युवक बिजली के पोल पर चढ़कर ऐसे स्टंट कर रहे हैं, ऐसे में बिजली के पोल से करंट भी आ सकता है.

दोनों ओर खतरे के बीच लगा रहे मौत की छलांग

Read More: Kaushambi Patakha Blast: कौशाम्बी की पटाखा फैक्ट्री में ब्लास्ट ! 4 की मौत, कई घायल, बढ़ सकती है मौत की संख्या

परवाह किये बिना बेहिचक छलांग लगा रहे हैं,यदि इन्हें तैरना भी आता हो तो नीचे गंगा का पानी इस वक्त काफी बढ़ा हुआ है.यानी दोनों ओर खतरा को चुनौती देकर ये युवक मौत का खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है.हालांकि युगान्तर प्रवाह इस वीडियो की पुष्टि नही  करता.सबसे बड़ी बात वहां खड़े लोग इन्हें मना करने के बजाय उनका मनोरंजन कर रहे और वीडियो बना रहे हैं. फिलहाल घाट पर मौजूद लोगो को समझना होगा और प्रशासन को इस विषय पर सोचने की जरूरत है क्योंकि ऐसे स्टंट से जान भी जा सकती है.

Read More: Saharanpur News In Hindi: अजब-गजब मामला ! खुद के जीते जी अपनी सौतन ढूंढने निकली महिला की अनोखी दास्तां सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

ऐसे स्टंट पर लगे रोक

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर की जेल पहुंचे पुलिस महानिदेशक ! अब बंदी चलाएंगे कंप्यूटर, करेंगे इसकी खेती

सबसे बड़ी बात जिस तरह युवक बिजली के पोल पर चढ़कर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. ऐसे में वह अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ तो कर ही रहे हैं और अपने माता-पिता को भी परेशान करने में जुटे हुए हैं.क्योंकि ऐसे में यदि कोई बड़ा हादसा होता है तो आखिर इस हादसे का जिम्मेदार कौन होगा.इस गम्भीर मामले में प्रशासन को सोचना होगा और ऐसे युवकों को इस तरह के स्टंट करने से रोकना होगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इन चार्ज Fatehpur Sadar Asptal: मैं मना करती रही और वो हथौड़ी चलाता रहा ! डॉक्टर की करतूत बताते हुए भावुक हो गई सिस्टर इन चार्ज
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) मेडिकल कॉलेज से संबद्ध सदर अस्पताल के डॉ0 शरद (Dr Sharad) की ऐसी...
Cardiac Arrest: कार्डियक अरेस्ट आने पर नहीं मिलता है जान बचाने का मौका ! इसलिए हो जाइए सचेत
Lucknow News: दूल्हे को नहीं भा रहे थे पण्डित के मंत्र ! फिर बौखलाए दूल्हे ने पुरोहित को जमकर पीटा, फिर हुआ ये
Kanpur Crime In Hindi: एक लाख का इनामिया हिस्ट्रीशीटर अजय ठाकुर को क्राइम ब्रांच ने राजधानी दिल्ली से किया गिरफ्तार
Akhilesh Yadav News: बोले अखिलेश ! चुनाव आते ही नोटिस आने लगते हैं, सीबीआई के सामने नहीं होंगे पेश, जानिये किस मामले में भेजा गया समन?
Kanpur Crime In Hindi: लापता किशोरियों के बेर के पेड़ पर झूलते मिले शव ! परिजनों ने लगाए भट्टे ठेकेदार पर गम्भीर आरोप
Who Is Kanpati Maar Shankariya: कनपटी मार किलर जिसने 25 साल की उम्र में किए 70 कत्ल ! कोर्ट ने पांच महीने में दी फांसी, जानिए उसने मरने से पहले क्या कहा

Follow Us