Stunt News In Kanpur : खतरनाक स्टंट कर बिजली के पोल पर चढ़ लगा रहे मौत की छलांग ! विडियो सोशल मीडिया में वायरल

कानपुर के भैरव घाट से जान जोखिम में डालकर हैरतअंगेज स्टंट करने का वीडियो वायरल हुआ है.दरअसल इस वीडियो में युवक बिजली के ऊंचे पोल पर चढ़कर गंगा नदी में छलांग लगाते हुए दिखाई दे रहे है. ऐसे में वहां तमाशबीन लोग स्टंट का मनोरंजन तो ले रहे है. लेकिन ये स्टंट कितना खतरनाक साबित हो सकता है शायद इस बात से ये युवक व मौजूद लोग अनजान है.

Stunt News In Kanpur : खतरनाक स्टंट कर बिजली के पोल पर चढ़ लगा रहे मौत की छलांग ! विडियो सोशल मीडिया में वायरल
कानपुर के भैरव घाट पर बिजली के पोल पर चढ़कर कर रहे स्टंट

हाईलाइट्स

  • कानपुर के भैरव घाट पर ये युवक कर रहे हैरतंगेज स्टंट,वीडियो वायरल
  • बिजली के पोल पर चढ़कर लगा रहे गंगा में छलांग
  • बड़े हादसे को दे रहे दावत, प्रशासन अंजान, तमाशबीन बना रहे वीडियो

youths of Kanpur are doing stunts : आपने बाइक, कार से स्टंट के वीडियो तो बहुत देखे होंगे.क्या कभी बिजली के पोल से नदी में छलांग लगाने का वीडियो देखा है.कानपुर में एक घाट से बिजली के पोल पर चढ़कर ऊंचाई से गंगा नदी में छलांग लगाने का वीडियो वायरल हुआ है.ये युवक ऐसे खतरनाक स्टंट कर तो रहे हैं लेकिन इन्हें शायद ये नहीं पता कि इस स्टंट से जान भी जा सकती है.

उफनाई नदी में ऐसे स्टंट कर रहे ये युवक

इन दिनों गंगा नदी उफान पर है. यहां कुछ युवक खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. दरअसल कोहना क्षेत्र स्थित भैरव घाट है.यहां कुछ युवक बिजली के पोल पर चढ़कर ऊंचाई से छलांग लगाकर उफनाई गंगा नदी में कूदते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिस तरह से ये युवक बिजली के पोल पर चढ़कर ऐसे स्टंट कर रहे हैं, ऐसे में बिजली के पोल से करंट भी आ सकता है.

दोनों ओर खतरे के बीच लगा रहे मौत की छलांग

Read More: Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप

परवाह किये बिना बेहिचक छलांग लगा रहे हैं,यदि इन्हें तैरना भी आता हो तो नीचे गंगा का पानी इस वक्त काफी बढ़ा हुआ है.यानी दोनों ओर खतरा को चुनौती देकर ये युवक मौत का खेल खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं.जिसका वीडियो भी वायरल हुआ है.हालांकि युगान्तर प्रवाह इस वीडियो की पुष्टि नही  करता.सबसे बड़ी बात वहां खड़े लोग इन्हें मना करने के बजाय उनका मनोरंजन कर रहे और वीडियो बना रहे हैं. फिलहाल घाट पर मौजूद लोगो को समझना होगा और प्रशासन को इस विषय पर सोचने की जरूरत है क्योंकि ऐसे स्टंट से जान भी जा सकती है.

Read More: Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला

ऐसे स्टंट पर लगे रोक

Read More: Fatehpur Bindki News: फतेहपुर में तीन छात्रों की तालाब में डूबने से मौ'त ! वजह कुछ ये बताई जा रही है

सबसे बड़ी बात जिस तरह युवक बिजली के पोल पर चढ़कर खतरनाक स्टंट कर रहे हैं. ऐसे में वह अपने भविष्य के साथ खिलवाड़ तो कर ही रहे हैं और अपने माता-पिता को भी परेशान करने में जुटे हुए हैं.क्योंकि ऐसे में यदि कोई बड़ा हादसा होता है तो आखिर इस हादसे का जिम्मेदार कौन होगा.इस गम्भीर मामले में प्रशासन को सोचना होगा और ऐसे युवकों को इस तरह के स्टंट करने से रोकना होगा.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व Somnath Jyotirlinga Story: सावन स्पेशल-करिए प्रथम ज्योतिर्लिंग के दर्शन, चंद्रदेव से जुड़ा है सोमनाथ ज्योतिर्लिंग का पौराणिक महत्व
Somnath jyotirlinga Story: ज्योर्लिगप्रसिद्ध 12 ज्योतिर्लिंगों में से गुजरात के सोमनाथ मंदिर की अद्भुत महिमा है. कई बार आक्रमण करके...
Fatehpur News: फतेहपुर में क्यों हो रही है हिंदू महापंचायत ! हजारों की संख्या में पहुंचने का अनुमान
Bindki Accident News: फतेहपुर के बिंदकी में दर्दनाक हादसा ! बाइक सवार दो लोगों की मौत
Fatehpur Brajesh Pathak: फतेहपुर पहुंचे डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक अचानक क्यों भड़क उठे ! एक दिन का काटा वेतन
फतेहपुर थाना न्यूज़: मां-बेटे ने मिलकर पिता को लगाया 50 लाख का चूना ! तिकड़म जान कर रह जाएंगे भौचक्के
Fatehpur News: फतेहपुर में ससुराल गए युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ'त ! परिजनों ने लगाया ह'त्या का आरोप
UPSC EPFO APFC Result 2024: फतेहपुर की विप्लवी बनी असिस्टेंट कमिश्नर ! गांव में ख़ुशी की लहर, जानिए लोगों ने क्या कहा

Follow Us