oak public school

Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा मंडल अध्यक्ष की आपत्तिजनक पोस्ट से क्यों भड़क गए ब्राह्मण.जाने पूरी बात.?

फतेहपुर में आपत्तिजनक पोस्ट को लेकर एक बार फिर सोशल मीडिया में सरगर्मी तेज हो गई।गाजीपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष की फेसबुक में ब्राह्मण विरोधी पोस्ट लगातार वायरल हो रही है।जिसको लेकर जिले के ब्राह्मण खासी नाराजगी व्यक्त कर रहें हैं।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट (Fatehpur UP News Ghazipur BJP Mandal Adhyaksh Heeralal Facebook Post Viral)

Fatehpur UP News: फतेहपुर में भाजपा मंडल अध्यक्ष की आपत्तिजनक पोस्ट से क्यों भड़क गए ब्राह्मण.जाने पूरी बात.?
प्रतीकात्मक फोटो साभार गूगल

Fatehpur UP News: सोशल मीडिया लोगों के लिए जितना बेहतर है उतना ही घातक भी है।देश में आई0टी0एक्ट के बनने के बाद भी लोग एक दूसरे को भड़काने के लिए अक्सर इसका दुरुपयोग करते नज़र आते हैं।इसके बाउजूद प्रशासन द्वारा कभी भी कड़े कदम उठते नहीं देखे गए। मामला फतेहपुर के गाजीपुर थाना क्षेत्र का है जहां भाजपा के गाजीपुर मंडल अध्यक्ष द्वारा फेसबुक पर ब्राह्मण विरोधी एक पोस्ट डाली गई है जिससे जिले के ब्राह्मणों में खासी नाराजगी देखी जा रही है। (Fatehpur UP News Ghazipur Bjp Mandal Adhyaksh Heeralal Facebook Post Viral)

फेसबुक में एक ब्राह्मण का चित्र है और उसमें आपत्तिजनक शब्द विरोध लिखे गए। इसको लेकर कई लोगों द्वारा जातीय विद्वेष भड़कने की शंका जाहिर की है।

वायरल पोस्ट

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारणी के सदस्य संतोष द्विवेदी (Santosh Dwivedi Sapa) सोशल मीडिया पर जिले के पुलिस अधीक्षक को पत्र लिखते हुए कहते हैं। गाजीपुर थाना क्षेत्र के इंद्रो निवासी हीरालाल लोधी (Heeralal Lodhi) जो कि गाजीपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष है द्वारा फेसबुक में ब्राह्मण विरोध में एक पोस्ट डाला गया है। उन्होंने कहा यह कार्टून एक जाति विशेष (ब्राह्मण) को इरादतन अपमानित करने के इरादे से डाला गया है जिदकी स्वाभाविक प्रतिक्रिया हो रही है इससे जातीय विद्वेष भड़क सकता है औऱ कुछ लोग सामाजिक सद्भाव बिगड़ने की कोशिश कर सकते हैं। उन्होंने जिले के एसपी सतपाल अंतिल (IPS Satpal Antil News) से अनुरोध किया है कि इस मामले को संज्ञान में लेते हुए आवश्यक कार्रवाई करें। (Fatehpur UP News Ghazipur BJP Mandal Adhyaksh Heeralal Lodhi Facebook Post Viral)

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान UP Board Result 2024 Intermediate Topper: यूपी बोर्ड की इंटरमीडिएट परीक्षा में सीतापुर के शुभम वर्मा टॉपर ! फतेहपुर को मिला तीसरा स्थान
उत्तर प्रदेश बोर्ड (UP Board) साल 2024 का इंटरमीडिएट परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है. सीतापुर (Sitapur) के शुभम...
UP Board Result 2024 High School Topper: यूपी बोर्ड हाईस्कूल की परीक्षा में ये रहे टॉपर ! फतेहपुर में इन्होंने मारी बाजी
Fatehpur Local News: मौत बांट रहे हैं फतेहपुर के नर्सिंग होम ! धृतराष्ट्र बना स्वास्थ्य विभाग
Fatehpur UP News: फतेहपुर में पकड़ा गया अंतर्जनपदीय टप्पेबाज गैंग ! काली बुलेरो से ज्वैलरी शॉप को करते थे टार्गेट
Fatehpur News: जब निषादराज के लिए करुणा निधान बन उठ गए सहस्त्र हांथ ! विलख रहे पिता के नेत्र से निकल रही थी अविरल धारा
Google Pixel 8 A Smartphone: गूगल पिक्सल लवर्स के लिए खुशखबरी ! अगले महीने फीचर्स से भरपूर, लॉन्च हो सकता है यह नया स्मार्टफोन
Upsc Vishal Dubey Success Story: हवलदार पिता का सपना पूरा कर बेटा बनेगा आईपीएस अफसर

Follow Us