Baghpat Crime News: पति ने पत्नी से मांगी चाय ! इतनी सी बात पर गुस्सायी पत्नी ले आयी कैंची, फोड़ दी पति की आंख

उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. बड़ौत क्षेत्र में रहने वाले एक युवक को अपनी पत्नी से चाय मांगना भारी पड़ गया. दरअसल पति ने अपनी पत्नी से गरमा गरम चाय (Tea) पीने की ख्वाहिश जाहिर की तो गुस्से में आगबबूला पत्नी ने कैची (Scissors) घोंपकर अपने पति की आंख (Eyes) फोड़ दी. इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी पत्नी मौके से फरार हो गई. युवक को गम्भीर हालत में अस्पताल भिजवाया गया. पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

Baghpat Crime News: पति ने पत्नी से मांगी चाय ! इतनी सी बात पर गुस्सायी पत्नी ले आयी कैंची, फोड़ दी पति की आंख
बागपत में पत्नी ने कैंची से फोड़ी पति की आंख, फोटो साभार, सोशल मीडिया

पति-पत्नी विवाद पहुँचा थाने

यह हैरान कर देने वाली घटना उत्तर प्रदेश के बागपत (Bagpat) के बड़ौत थाना क्षेत्र की है, जहां पर 28 वर्षीय अंकित की शादी 3 साल पहले हुई थी. जानकारी के मुताबिक पति और पत्नी के बीच बेहद प्यार था लेकिन बीते कुछ समय से दोनों में आए दिन खटपट (Dispute) हुआ करती थी, लेकिन हद तो तब हो गई जब इन दोनों में यह खटपट, मारपीट के रूप में तब्दील हो गई. अब उनके इस लड़ाई झगड़े से घर वाले भी परेशान रहने लगे थे. फिर पत्नी ने कुछ किया ऐसा की जानकर पुलिस भी हैरान है.

जान तो बच गई, लेकिन चली गई आंख

दरअसल बुधवार को जब अंकित ने पत्नी से चाय (Demanding Tea) मांगी, तो वह गुस्से (Angry) में लाल-पीली होकर अंदर चली गयी. कुछ देर बाद अंदर से कैंची (Scissors) लाई और खटिया पर बैठे पति की आंख पर वार कर दिया. जिसमें पति की आंखों में गम्भीर चोट (Major Injury Eyes) आई है. आरोपी पत्नी द्वारा पति पर चाकू से किए गए वार के बाद पति लहूलुहान होकर काफी देर चिल्लाता रहा जिसकी आवाज सुनकर घर के बाकी परिजन उसकी तरफ दौड़े और उसे पास के ही सामुदायिक चिकित्सा केंद्र में ले गए, जहां पर उसकी हालत को देखते हुए उसे मेरठ के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां पर उसका इलाज किया जा रहा है.

3 दिन पहले पुलिस से की थी शिकायत

पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद और मारपीट होता रहता था जिसके चलते आरोपी पत्नी ने तीन पहले अपने पति, जेठ और जेठानी के खिलाफ थाने में मामला भी दर्ज करवाया था. इस मामले में पुलिस कुछ कर पाती इससे पहले ही महिला ने कानून को अपने हाथ में लेते हुए अपने पति पर जानलेवा हमला कर दिया. फिलहाल पति की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी पत्नी के खिलाफ मामला दर्ज कर अब उसकी तलाश में जुट गई है.

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में युमना (Yamuna) नहाने गए 6 लड़के अचानक नदी में डूब गए. ग्रामीणों...
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप

Follow Us