कोरोना:यूपी में भाजपा सांसद के प्रतिनिधि और भतीज़े के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा..जिला प्रशासन पर लगाए थे आरोप..!

कोरोना को लेकर यूपी के फर्रूखाबाद ज़िले में भाजपा सांसद के प्रतिनिधि और सांसद भतीज़े के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है..पढ़े पूरी खबर विस्तार से युगान्तर प्रवाह पर।

कोरोना:यूपी में भाजपा सांसद के प्रतिनिधि और भतीज़े के विरुद्ध दर्ज हुआ मुकदमा..जिला प्रशासन पर लगाए थे आरोप..!
फर्रुखाबाद:सांसद प्रतिनिधि दिलीप भारद्वाज।

फर्रुखाबाद:फेसबुक पर जिला प्रशासन पर कोरोना के मामले छिपाने व लापरवाही का आरोप लगाते हुए पोस्ट करना व उस पोस्ट पर टिप्पणी करने के मामले में ज़िले के मौजूदा सांसद मुकेश राजपूत के भतीजे राहुल राजपूत और प्रतिनिधि दिलीप कुमार भरद्वाज के खिलाफ महिला दरोगा ने मुकदमा दर्ज कराया है।

क्या है पूरा मामला..

बीते 4 मई को सांसद प्रतिनिधि दिलीप ने एक न्यूज पेपर की कटिंग को फेसबुक में शेयर करते हुए यह लिखा था कि-
"उनको न जिले की परवाह है न जिले की जनता की। परवाह है तो सिर्फ #पुरस्कार की बस जिला #ग्रीनजोन में बना रहे। तभी तो जिले की सीमायें सील होने के बाद भी एक #कोरोना पॉजिटिव अपनी पत्नी के साथ फर्रुखाबाद के तकीपुर से #कानपुर मोटरसाइकिल से रात 1:30बजे चला गया। न जिले की सीमाओं पर रोका गया और न ही #कन्नौज और रेड जोन #कानपुर की सीमाओं पर। तकीपुर से #कानपुर तक कोई कुछ नहीं कहता रात के सन्नाटे में एक महिला के साथ मोटरसाइकिल बेरोकटोक चली जाती है।
ये #फर्रुखाबाद #जिलाप्रशासन का स्पष्ट #षड्यंत्र है।"

ये भी पढ़े-कोरोना:फर्रूखाबाद में दो नए मामले आए सामने..अब तक सात हुए ठीक..!

Read More: Amroha BJP Leader Fighting Video: यूपी के अमरोहा में बीजेपी नेताओं के बीच मारपीट ! राज्यमंत्री के सामने हुई घटना

दिलीप की इसी पोस्ट पर सांसद के भतीज़े राहुल राजपूत ने कमेंट करते हुए लिखा है कि- "पांच मरीज़ मिले उनको साहब ने अपने पुरुस्कार के चलते चुपके से दूसरे जिलों में भेज दिया जल्दी में एटा  वाला लड़का भी फर्रुखाबाद से 10000 रुपये देकर भगा दिया गया अपनी बहन के घर, अधिकारी हैं साहब जो मर्ज़ी आए करें सब जायज़ है.."

Read More: Etawah Loksabha Chunav 2024: इटावा में भाजपा प्रत्याशी राम शंकर कठेरिया की पत्नी मृदुला ने भरा निर्दलीय नामांकन

ये भी पढ़े-कोरोना:इस पाकिस्तानी क्रिकेट खिलाड़ी को हुआ कोरोना का संक्रमण..!

Read More: Gaurav Vallabh Resign: एक के बाद एक कांग्रेस को मिल रहे बड़े झटके ! विजेंद्र, संजय निरुपम अब गौरव वल्लभ ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, वल्लभ बीजेपी में हुए शामिल

इसी पोस्ट और उस पर किए गए कमेंट के चलते सांसद प्रतिनिधि और भतीज़े पर महिला दरोगा सीमा पटेल ने फतेहगढ़ कोतवाली में आईटी एक्ट समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है।

मुकदमें की जानकारी मिलने के बाद देर रात सांसद प्रतिनिधि ने फेसबुक पे लिखकर कहा है कि जिला प्रशासन ने मेरे व माननीय सांसद जी के भतीज़े पर मुकदमा दर्ज कराया है क्योंकि मैंने जिला प्रशासन की कार्यशैली पर प्रश्न चिन्ह उठाया था।उन्होंने स्पष्ट किया है कि वह अभी भी अपनी बात पर कायम है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा Fatehpur Murder News: फतेहपुर में दोस्त की ह'त्या करके 10 दिनों तक श'व के साथ सोता रहा आरोपी ! इस बात को लेकर हुआ था झगड़ा
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में हत्या (Murder) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कैमरे के...
Unnao DSP Kripashankar Kanojiya: वाह रे CO साहब इश्कबाजी में बन गए सिपाही ! महिला कांस्टेबल के साथ होटल में धरे गए
Fatehpur News: फतेहपुर के कलयुगी पिता ने बेटियों को बनाया ह'वस का शिकार ! दो साल से करता रहा दु'ष्कर्म
Fatehpur Local News: फतेहपुर में 6 युवक यमुना में डू'बे ! दो की मौ'त, ग्रामीणों ने 4 को बचाया
Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक

Follow Us