यूपी:बाँदा आए अखिलेश जनसभा में भारी भीड़ देख हुए गदगद..जमकर मोदी सरकार पर किया हमला.!

बाँदा के अतर्रा क़स्बे में गठबंधन की रैली को संबोधित करने आए सपा मुखिया भारी भीड़ देख उत्साहित दिखे और जमकर भाजपा पर हमला बोला...पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

यूपी:बाँदा आए अखिलेश जनसभा में भारी भीड़ देख हुए गदगद..जमकर मोदी सरकार पर किया हमला.!
फोटो साभार गूगल

बाँदा: पांचवे चरण के लिए यूपी में प्रचार अब जोर शोर से चलकर अपनी चरम सीमा पर पहुंच चुका है।मंगलवार को ज़िले के अतर्रा क़स्बे के एक इंटर कॉलेज में सपा बसपा रालोद गठबंधन की साझा रैली को संबोधित करने पहुंचे सपा मुखिया व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने प्रधानमंत्री मोदी व भाजपा पर जमकर सियासी तीर चलाए।पार्टी प्रत्याशी श्यामाचरण गुप्ता के लिए वोट की अपील करने आए अखिलेश यादव जनसभा स्थल पर मौजूद भीड़ को देख जोश में दिखे।एक अनुमान के मुताबिक जनसभा स्थल पर क़रीब 1.50 लोगों के उपस्थित होंने की बात कही जा रही है।

अच्छे सांसदों का टिकट काट देती है भाजपा...

अखिलेश यादव भाजपा पर तंज करने से भी नहीं चूके उन्होंने कहा कि जो सांसद अपने उत्कृष्ट कार्यो के लिए पुरस्कृत हुआ भाजपा ने उसका टिकट ही काट दिया उनका इशारा बाँदा लोकसभा सीट से वर्तमान सांसद भैरोंप्रसाद मिश्रा की तरफ था। गौरतलब है कि भाजपा ने इस बार भैरों प्रसाद मिश्रा का टिकट काट आरके पटेल को टिकट दे चुनावी मैंदान में उतारा है।

अखिलेश ने भाजपा द्वारा भैरो प्रसाद मिश्रा के टिकट काटने पर तंज कसते हुए इशारों ही इशारों में भाजपा को ब्राह्मण विरोधी भी बताने का प्रयास किया। 

Read More: Arvind Kejriwal Arrested: ..और गिरफ्तार हुए अरविंद केजरीवाल ! सीएम आवास के बाहर आप समर्थकों की नारेबाजी

सरकार बनी तो बाँदा में बनेगा एक्सप्रेसवे...

Read More: Anna Hazare On Kejriwal Arrest: केजरीवाल की गिरफ्तारी पर अन्ना हज़ारे का बयान आया सामने ! जानिए क्या कुछ कहा?, 6 दिन की ईडी की कस्टडी में रहेंगे केजरीवाल

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा ने सरकार बनने के बाद बाँदा के साथ-साथ पूरे बुंदेलखंड की उपेक्षा की है उन्होंने कहा यदि हमारा गठबंधन दिल्ली की सरकार में शामिल होता है और आगामी चुनाव में प्रदेश में भी हमारी सरकार बनती है तो बाँदा में बहुत जल्द एक्सप्रेस वे का निर्माण कराया जाएगा।

Read More: Political Kavita: आने वाले हैं शिकारी मेरे गांव में Lyrics In Hindi ! Aane Wale Hai Shikari Mere Ganv Me

बाँदा के सियासी हालातों को समझते हुए अखिलेश ने एक बार भी अल्पसंख्यक या मुस्लिम शब्द का प्रयोग नहीं किया।क़रीब 20 मिनट के उनके संबोधन में मोदी व भाजपा ही निशाने पर रही।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू.. Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में रहने वाले एक फूफा ने अपनी बांदा (Banda) वाली भतीजी से कड़ा...
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर
Fatehpur News Today: फतेहपुर के पिछड़े गांव का बेटा सेना में बना लेफ्टिनेंट ! किसान पिता के छलके आंसू
Pradeep Mishra Radha Rani Controversy: राधा रानी टिप्पणी पर फंसे कथावाचक प्रदीप मिश्रा ! Premanand Maharaj ने दिया करारा जवाब
NEET 2024 NTA Supreme Court Judgment In Hindi: नीट परीक्षा 2024 के लिए सुप्रीम कोर्ट ने दिया ये निर्णय ! अब बदल जाएगी मेरिट लिस्ट
Fatehpur News: फतेहपुर में नलकूप पर सो रहे किसान की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत ! पास में पड़ीं थीं बोतले, शरीर नीला था

Follow Us