राजनीति:सैम पित्रौदा ने पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान को दोषी मानने से किया इंकार!

कांग्रेसी वरिष्ठ नेता सैम पित्रोदा ने पुलवामा हमले और एयर स्ट्राइक को लेकर सवाल खड़े किए हैं..लोकसभा चुनावो के वक़्त ऐसा बयान कांग्रेस को मुश्किल में डाल सकता है..पढ़े युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

राजनीति:सैम पित्रौदा ने पुलवामा हमले के लिए पाकिस्तान को दोषी मानने से किया इंकार!
फोटो साभार-ANI

नई दिल्ली: जब इस वक़्त पूरे देश मे चुनावी माहौल बना हुआ है औऱ सभी पार्टियां जी जान से चुनावी प्रचार प्रसार में जुटे हुए हैं वहीं दूसरी ओर कुछ कांग्रेसी नेता अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में आ गए हैं।
ताजा मामला सैम पित्रोदा के उस विवादित बयान का है जिसमें उन्होंने कहा कि पुलवामा में सेना पर हुए हमले और मुंम्बई में हुए 26/11 हमले के लिए पूरे पाकिस्तान को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता है।

सैम ने सेना द्वारा की गई पाकिस्तान के ऊपर एयर स्ट्राइक पर भी सवाल खड़े किए।उन्होंने कहा कि अभी तक ये साबित नहीं हो सका है कि एयर स्ट्राइक में कोई मरा भी है या नहीं क्योंकि इंटरनेशनल मीडिया से आई खबरों को पढ़कर इस स्ट्राइक के बारे में जानने की इच्छा बढ़ गई है।

मोदी सहित पूरी भाजपा हुई पित्रोदा पर हमलावर...

Read More: Bjp Manifesto Release 2024: बीजेपी के इस संकल्प पत्र में क्या ! जानिए मेनिफेस्टो की खास बातें

Read More: Aap Minister Atishi News: ऑफर वाले आरोपों पर बढ़ सकती है आप मंत्री आतिशी की मुश्किलें ! बीजेपी ने भेजा मानहानि का नोटिस, कहा छोड़ेंगे नहीं, सबूत दें नहीं तो मांगे माफी

कांग्रेसी नेता के बयान से भाजपा को एक बार फिर कांग्रेस पर हमला करने का बड़ा मौका मिल गया,पीएम मोदी सहित भाजपा के कई बड़े नेताओं ने सैम पित्रोदा के इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए पूरी कांग्रेस को घेरा है।

Read More: Fourth Phase Loksabha Election: 13 मई को यूपी की इन 13 लोकसभा सीटों पर मतदान ! जानिए कहां-कहां किससे है लड़ाई

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी Fatehpur Haji Raja News: फतेहपुर में सपा नेता हाजी रजा का विवादित बयान ! पीएम Narendra Modi पर की अभद्र टिप्पणी
उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के फतेहपुर (Fatehpur) में सपा नेता और पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि हाजी रजा (Haji Raja)...
Fatehpur Crime News: फतेहपुर में बीच सड़क बैंक कर्मी से जमकर मा'रपीट ! लोगों के रोकने पर भी डंडे से लागतार किया ह'मला
Fatehpur Teacher News: फतेहपुर का फर्जी टीचर पुलिस के हत्थे चढ़ा ! कूट रचित रस्तावेजों के सहारे बना था शिक्षक
Fatehpur Malwan Accident: फतेहपुर में खड़े ट्रक से टकराई डीसीएम ! एक की मौत कई घायल, गैस कटर से काट कर निकालती पुलिस
Fatehpur News Today: फतेहपुर के फूफा ने भतीजी से रचा ली शादी ! पत्नी ने ऐसा पीटा फूफा से निकल गया फू..
UP Fatehpur News: फतेहपुर में गंगा स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की हो गई मौ'त, परिजनों में मचा ह'ड़कंप
Fatehpur News: फतेहपुर की मोहिनी ने तोड़ दिया दम ! दो घंटे बिना इलाज के डॉक्टरों ने रोका, फिर किया रैफर

Follow Us