×
विज्ञापन

UP:कोहरे का कहर.रोडवेज बस और टैंकर भिड़े.7 की मौत 30 घायल.बस के परखच्चे उड़े.!

विज्ञापन

यूपी के सम्भल में बुधवार सुबह घने कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया जिसमें अब तक सात लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है, जबकि क़रीब 30 लोग बुरी तरह घायल हैं.पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

सम्भल:यूपी के सम्भल ज़िले में बुधवार सुबह क़रीब दस बजे एक भीषण सड़क हादसा हो गया।इस हादसे में अब तक सात लोगों के मौत की पुष्टि हो चुकी है।जबकि दो दर्जन से अधिक लोग बुरी तरह से घायल हैं।हादसे की भयावहता को देखते हुए मरने वालों की संख्या में वृद्धि हो सकती है।

जानकारी के अनुसार, संभल जिले के धनारी थाना क्षेत्र के मुरादाबाद-आगरा नेशनल हाइवे पर बुधवार सुबह घने कोहरे के यह हादसा हुआ है।उत्तर प्रदेश रोडवेज की बस सामने से आ रही तेज रफ्तार गैस कंटेनर से टकरा गई।भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बसके परखच्चे उड़ गए। 

हादसे के बाद मौक़े पर चीख पुकार मच गई।एसपी चक्रेश मिश्रा और डीएम व भारी मात्रा में पहुँचे पुलिस के जवानों ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर बस में फंसे हुए घायलों को बाहर निकालना शुरू किया।

बताया जा रहा है कि बस में क़रीब 40 लोग सवार थे, फ़िलहाल सात लोगों के मौत की पुष्टि हुई है।लेक़िन अभी मौत का आंकड़ा बढ़ सकता है।घायलों को अस्पताल भेजा गया है।दर्जन भर से ज्यादा घायलों की हालत अति गम्भीर बनी हुई है।हादसे पर सीएम योगी ने गहरा शोक जताया है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।