×
विज्ञापन

UP:रायबरेली में दिल दहला देने वाली वारदात..अपरहण के बाद भाई बहन की हत्या..बहन का कंकाल..भाई का शव बरामद..!

विज्ञापन

यूपी के रायबरेली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है..गुरुवार को एक नाबालिग लड़के और उसकी बहन का कंकालयुक्त शव मिलने से हड़कम्प मच गया है..पढ़ें पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर..

रायबरेली:यूपी में गुंडे और मवालियों को इस वक़्त पुलिस का कोई ख़ौफ़ नहीं रह गया है।हर दिन प्रदेश में बड़ी बड़ी आपराधिक वारदातें घटित हो रहीं हैं।लेकिन मदमस्त यूपी की पुलिस क्राइम कंट्रोल करने के बजाए वसूली में लगी हुई है।घटना हो जाने के बाद पुलिस एक्टिव होती है।पुलिस को चुनौती देती अपराध की ताज़ा ख़बर रायबरेली से है।raibarely brother sister murder

ये भी पढ़ें-रायबरेली:पुलिस की पिटाई से दलित युवक की मौत..कोतवाली में हंगामा..!

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम लालगंज कोतवाली क्षेत्र अन्तर्गत कुड़वल गाँव से कुछ दूरी पर झाड़ियों में एक ग्यारह वर्षीय लड़के का शव बरामद हुआ।इस शव के नजदीक ही एक दूसरा मानव कंकाल भी मिला।बताया जा रहा है कि बरामद हुआ शव दीपक का है जो 1 सितंबर को घर से खेत जाते वक़्त अचानक ग़ायब हो गया था।पास में मिला कंकाल एक लड़की का बताया जा रहा है जो और कोई नहीं मृतक दीपक की चचेरी बहन रूबी का है जो बीते 19 अगस्त को दीपक की तरह घर से गायब हो गई थी। raibarely news

ये भी पढें-विकास दुबे कांड:ख़ुशी दुबे को जेल में रखना पुलिस को पड़ेगा भारी..यह है वजह.!

घटना की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है।मौक़े पर पुलिस के उच्चाधिकारी पहुँचे हैं।पुलिस के अधिकारी ने बताया कि घटना का शीघ्र खुलासा कर हत्यारोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।शुरुआती तौर पर पुलिस घटना में किसी नजदीकी के शामिल होने की बात कह रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।