×
विज्ञापन

UP:प्रयागराज में एक ही परिवार के तीन लोगों की बेरहमी से हत्या..दो महिलाएं शामिल..!

विज्ञापन

यूपी के प्रयागराज में गुरुवार सुबह एक घर में घर के मुखिया सहित तीन लोग मृत पाए गए..मौक़े पर पुलिस पहुँची है..पढ़े पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर।

प्रयागराज:बीते कुछ दिनों से प्रदेश में हत्या, लूट जैसी आपराधिक घटनाओं में बाढ़ सी गई है।ताज़ा मामला यूपी के प्रयागराज का है।यहाँ एक ही परिवार के तीन लोंगो की गला काटकर हत्या कर दी गई है।मरने वालों में दो महिलाएं व एक पुरूष शामिल हैं।

ये भी पढ़े-UP:पान मसाला खाने वालों के लिए खुशखबरी..तत्काल प्रभाव से हटा प्रतिबंध..!

जानकारी के अनुसार मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गाँव में हमलावरो ने यादव परिवार के तीन सदस्यों की गला रेतकर हत्या कर दी है।घटना बुधवार देर रात की हो सकती है।ग्रामीणों को इसकी जानकारी सुबह हुई।जब तीनो अपने घर मे मृत मिले।ग्रामीणो ने इसकी सूचना पुलिस को दी।मौक़े पर पुलिस पहुँची है।फॉरेंसिक की टीमें भी पहुँची हैं।पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।लेकिन फ़िलहाल घटना के पीछे की वजह नहीं पता चल सकी है।prayagraj tripal murder

पुलिस के मुताबित, जिले के मांडा थाना क्षेत्र के आंधी गांव निवासी नंदलाल यादव के घर में बुधवार-गुरुवार की दरम्यानी रात यह हत्या हुई है। मरने वालों में घर के मुखिया नंदलाल यादव, छबीला देवी और राज दुलारी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस फोरेंसिक एक्सपर्ट और डॉग स्क्वायड की टीम की मदद से घटनास्थल की जांच कर रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।