×
विज्ञापन

UP Lockdown News:यूपी में इसदिन को छोड़कर बन्द रहेगा पूरा प्रदेश।

विज्ञापन

यूपी में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)के मामलों को देखते हुए लॉकडाउन(UP Lockdown)की अवधि को बढ़ा दिया गया है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट.(UP Lockdown News Today)

UP Lockdown News Today: यूपी में बढ़ते कोरोना(Corona Virus)के मामलों को देखते हुए उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)सरकार ने बड़ा फैसला लिया है। योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)ने पूरे प्रदेश को अब लभगभ बंद करने का फैसला ले लिया है।

ये भी पढ़ें- Rohit Sardana: टीवी के मशहूर एंकर रोहित सरदाना का निधन.पत्रकारिता जगत में शोक की लहर।

विज्ञापन
विज्ञापन

लॉकडाउन(UP Lockdown News)को बढ़ाते हुए इसकी अवधि को दो दिन और बंद करने का फैसला लिया है।अब गुरुवार की सुबह 7 बजे से शुक्रवार 8 बजे तक ही प्रदेश खुला रहेगा। अर्थात दो दिनों की अवधि को छोड़कर पूरे सप्ताह अब प्रदेश बन्द रहेगा। कोरोना(Corona Virus)से हो रही लगातार मौतों को देखते हुए सरकार यह फैसला लिया है।सूत्रों की माने तो जल्द से जल्द पूरे देश में कई दिनों के लिए लॉक डाउन(Lockdown)लगा दिया जाएगा।

इससे पहले हाईकोर्ट(Allahabad High Court)और बाद में सुप्रीम कोर्ट(Suprime Court)ने सरकार से फुल लॉक डाउन लगाने का आग्रह किया था।अनुमान लगाया जा रहा था। कि देश मे हो रहे चुनाव की गिनती और उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)में हो रहे पंचायत चुनाव(UP Panchayat Chunav)की वज़ह से पूर्ण लॉक डाउन लगाने में सरकार सक्षम नहीं थी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।