×
विज्ञापन

MLC Election result:अब तक 6 उम्मीदवार विजई घोषित..पांच के परिणाम आने बाकी.!

विज्ञापन

यूपी विधान परिषद की 11 सीटों पर हुए चुनावों की मतगणना 3 दिसम्बर को सुबह आठ बजे से जारी है, अब तक 6 उम्मीदवार विजई घोषित किए जा चुके हैं..पढ़ें पूरी अपडेट्स युगान्तर प्रवाह पर..

लखनऊ:यूपी की 11 विधान परिषद सीटों पर हुए चुनावो के वोटों की गिनती गुरुवार सुबह आठ बजे से जारी है।11 सीटों में से 5 सीटें खण्ड स्नातक औऱ 6 सीटें खण्ड शिक्षक की शामिल हैं। mlc result updates

गुरुवार सुबह से जारी मतगणना में अब तक 6 उम्मीदवार विजई घोषित हो चुके हैं।जबकि पाँच का परिणाम अभी बाकी है।इन बची हुई सीटों पर भी वोटों की गिनती का काम जारी है।देर रात तक सभी सीटों के परिणाम आने की उम्मीद है।

विजई उम्मीदवारों के नाम.

लखनऊ खण्ड शिक्षक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी के उमेश द्विवेदी, वाराणसी खण्ड शिक्षक क्षेत्र से सपा के लाल बिहारी यादव, आगरा खण्ड शिक्षक क्षेत्र से डॉ आकाश अग्रवाल निर्दलीय, मेरठ खण्ड शिक्षक क्षेत्र से बीजेपी के श्री चंद्र शर्मा, बरेली मुरादाबाद खण्ड शिक्षक क्षेत्र से बीजेपी के डॉ हरि सिंह ढिल्लो औऱ गोरखपुर फैजाबाद खण्ड शिक्षक क्षेत्र से निर्दलीय ध्रुव कुमार त्रिपाठी विजई घोषित हुए हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।