×
विज्ञापन

UP:कानपुर के बाद प्रयागराज में सामूहिक नर संहार..गाजियाबाद में पिता पुत्री की हत्या..!

विज्ञापन

यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो चुकी है!कानपुर में एक सीओ समेत आठ पुलिस कर्मियों की बदमाशों द्वारा की गई हत्या के साथ ही प्रयागराज में सामूहिक नरसंहार व गाजियाबाद में पिता और पुत्री की हत्या कर दी गई है..पढ़े पूरी ख़बर युगान्तर प्रवाह पर।

लखनऊ:यूपी में बदमाश कितने बेख़ौफ़ हो चुके हैं।इसकी बानगी गुरुवार रात कानपुर देहात ज़िले में बदमाशों द्वारा आठ पुलिस कर्मियों की गई हत्या के बाद देखने को मिल गई है।

गुरुवार रात ही प्रयागराज ज़िले में भी एक बड़ा हत्याकांड हुआ है।यहाँ एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई है जबकि परिवार की एक महिला हमले में बुरी तरह घायल हो गई है।उसका इलाज जारी है।

ये भी पढ़े-कानपुर से बहुत बड़ी ख़बर-बदमाश विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस टीम पर हमला..सीओ, तीन एसओ समेत आठ पुलिस कर्मी शहीद..कई घायल..!

होलागढ़ थाना क्षेत्र के लाला का तालाब गांव निवासी विमलेश पांडेय अपने पूरे परिवार के साथ गुरुवार रात रोज़ की तरह खाना खाने के बाद घर में सो रहे थे।रात में किसी समय बदमाश घर में घुस गए। बदमाशों ने घर के सभी सदस्यों को बंधक बनाने के बाद हत्या की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने विमलेश पांडे के साथ ही उनकी पुत्री सोमू 22, पुत्र शीबू 19 और प्रिंस 18 की हत्या कर दी। विमलेश पांडेय की पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं।मृतक विमलेश पांडेय पेशे से वैद्य थे।और उसी से उनके घर का खर्चा चलता था।फ़िलहाल हत्या की वजह सामने नहीं आ सकी है।

ये भी पढ़े-कानपुर एनकाउंटर:विकास दुबे आख़िर है कौन..जिसने पूरे यूपी को हिला दिया है..!

घटना की जानकारी शुक्रवार सुबह स्थानीय लोगों को हुई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।मौक़े पर पुलिस के उच्चाधिकारी के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स पहुँचा है।

गाजियाबाद में पिता और पुत्री की गला रेतकर हत्या..!

घटना साहिबाबाद के शहीद नगर इलाके की है। यहां अज्ञात बदमाशों ने पिता अब्दुल्ला (38) और पुत्री अफसा (08) की गला रेत कर हत्या कर दी। शुक्रवार सुबह दोहरे हत्या कांड का खुलासा हुआ। कल्लन चौक के पास हुए इस डबल मर्डर के बाद इलाके में सनसनी फैल गई है।घटना की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।