×
विज्ञापन

Fatehpur UP News:पाँच थानों के 15 अपराधियों की पुलिस ने खोली हिस्ट्रीशीट

विज्ञापन

पुलिस कप्तान सतपाल अंतिल के आदेश पर ज़िले के पांच थाना क्षेत्रों के कुल 15 अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है. Fatehpur UP News IPS Satpal Antil 15 historysheetar in Fatehpur

Fatehpur UP News: ज़िले में लूट, चोरी, छिनैती, अवैध शराब निर्माण सम्बन्धी आपराधिक क्रिया कलापों में लिप्त रहे अपराधियों की हिस्ट्रीशीट एसपी के आदेश पर खुली है।एसपी द्वारा यह अभियान लगातार चलाया जा रहा है अब तक 50 से अधिक आपराधिक प्रवत्ति के व्यक्तियों की हिस्ट्रीशीट खोली जा चुकी है।Fatehpur Latest News Fatehpur History Sheeter List

विज्ञापन
विज्ञापन

एसपी ऑफिस से जारी हुई सूचना के अनुसार जनपद में अवैध शराब निर्माण, निष्कर्षण , बिक्री एवं परिवहन करने वाले व्यक्तियों एवं चोरी ,लूट ,डकैती के अपराधों को कारित करने वाले व्यक्तियों के क्रिया-कलापों पर निगरानी के उद्देश्य से 15 आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्तियों की हिस्ट्रीशीट खोली गई है। जहानाबाद थाने के पाँच, कोतवाली नगर के दो,मलवां के तीन ,धाता के चार और असोथर थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति की हिस्ट्रीशीट खोली गई है।

जेल से छुटकर आए अपराधियों पर रखी जा रही नज़र..

क्राइम कंट्रोल के उद्देश्य से एसपी द्वारा ज़िले में एक अभियान चलाया जा रहा है।इस अभियान के अंर्तगत जेल से छूटकर आए गम्भीर आपराधिक मामलों के व्यक्तियों के क्रिया कलापों पर पुलिस लगातार नज़र रखे हुए है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Road Accident: दो सगी मासूम बहनों की मौत भाई अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: फतेहपुर गैंग रेप मामले में बड़ा खुलासा.चौकी इंचार्ज निलंबित


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।