×
विज्ञापन

Fatehpur News: फ़तेहपुर में दोपहर एक बजे तक इतना हुआ मतदान.दो प्रत्याशी आपस में भिड़े बवाल।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में दोपहर एक बजे तक वोटिंग प्रतिशस आ गए हैं वहीं कहीं कहीं मारपीट और प्रत्याशियों के आपस में भिड़ने की ख़बर आ रही है।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट..(Fatehpur Panchayat Chunav News)

Fatehpur Panchayat Chunav News: फ़तेहपुर में हो रहे पंचायत चुनाव में सोमवार को दोपहर एक बजे तक जिले के 13 ब्लॉकों में 35.26 प्रतिशत मतदान सम्पन्न हो गया है। कोरोनो(Corona Virus)के समय में भी ग्रामीण अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिए भरसक प्रयास कर रहें हैं।(Fatehpur Panchayat Chunav News)

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: फ़तेहपुर पंचायत चुनाव में दोपहर तक इतने प्रतिशस हुआ मतदान.एक युवक का सर भी फूटा।

विज्ञापन
विज्ञापन

जिले में हो रहे मतदान को लेकर किशनपुर थाने क्षेत्र के अंजना भैरवा गांव में पुलिसकर्मी द्वारा एक युवक से मारपीट तो वहीं गाजीपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर गांव दो प्रधान पद के प्रत्याशी आपस में भीड़ गए।जानकारी के अनुसार दोनों में इतनी मारपीट हुई की पोलिंग स्टेशन में भगदड़ मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने दो पक्षों की भीड़ को बूथ से खदेड़ कर बाहर किया। बताया जा रहा है। इस भिड़ंत के बाद लगभग 40 मिनट तक मतदान कार्य बाधित रहा। मारपीट की इस घटना के बाद पोलिंग बूथ में भारी पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है।(Fatehpur Panchayat Chunav News)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।