×
विज्ञापन

Fatehpur Panchayat Chunav: फ़तेहपुर के इस गांव के मतपत्र हो गए गायब.प्रत्याशियों ने लगाया आरोप।

विज्ञापन

फ़तेहपुर के धाता ब्लॉक के तेंदुआ गांव के प्रत्याशियों में उस समय हड़कंप मच गया जब कांउन्टिंग के दौरान बड़ी मात्रा में मत पत्र कम निकले।मतगणना स्थल पर रहे संबंधित अधिकारियों से शिकायत करने पर उन्होंने इसे नकार दिया। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट.(Fatehpur Pradhan List 2021)

Fatehpur Panchayat Chunav Live Updates: फ़तेहपुर में हो रही मतगणना के दौरान धाता(Fatehpur Dhata)ब्लॉक में उस समय हड़कंप मच गया जब वोटों की गिनती के दौरान मतपत्रों से 81 वोट कम हो गए। मामला खागा ब्लॉक के तेंदुआ ग्राम पंचायत का है। बताया जा रहा है कि ग्राम पंचायत के वार्ड 8 से 13 में 590 मत पड़े थे जबकि गिनती के दौरान 509 वोट ही प्राप्त हुए हैं।

ये भी पढ़ें- UP Panchayat Chunav: फ़तेहपुर में कौन चल रहा है काउंटिंग में आगे.कौन हुआ विजयी देखें लाइव अपडेट्स।

विज्ञापन
विज्ञापन

प्रत्याशियों ने 81वोटों में गफलत की बात मतगणना स्थल पर मौजूद आर0ओ और ए0आरओ0 से की लेकिन उन्होंने इसे नज़र अंदाज़ करते हुए कहा कि चुनाव के दौरान बताने में त्रुटि हो गई होगी।

news-details

शिकायती पत्र एसडीएम के नाम

ग्राम पंचायत के प्रत्याशियों ने कहा कि ये सब चन्द्रावती पत्नी सुघर सिंह को जीताने के लिए किया गया है। जो कि 38 वोटों से जीत रहीं हैं। आपको बतादें कि ग्राम सभा मे कुल आठ प्रत्याशी खड़े थे जिनमें से सात प्रत्याशियों ने खागा एसडीएम के लिए शिकायती पत्र लिखा है और इसकी जांच करने की मांग की है। साथ ही अगर जिला प्रशासन उनकी बात नहीं मानता है तो वहां के प्रत्याशी हाईकोर्ट में इसकी अपील करेंगे।(Fatehpur Pradhan List 2021)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।