×
विज्ञापन

Fatehpur News: होली में गंगा नहाने गए सात दोस्त..दो की मौत।

विज्ञापन

फतेहपुर के ओम घाट में गंगा स्नान करने गए सात दोस्त अचानक नदी में डूबने लगे।उनमें से दो की मौत हो गई है बांकी पांच लोगों को बचा लिया गया है। पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट।

फ़तेहपुर(Fatehpur News):होली के अवसर पर सात दोस्त गंगा नहाने के लिए गए थे और अचानक स्नान करते हुए डूबने लगे उनमें से दो युवकों की मौत हो गई है जबकि अन्य पांच लोग सुरक्षित है।

विज्ञापन
विज्ञापन

हुसेनगंज थाना क्षेत्र के ओम घाट (Om ghat)में होली के अवसर में स्नान करने गए सात युवक नदी में अचानक डूबने लगे। जिनमें से दो युवकों की मौत हो गई जबकि पांच लोग सुरक्षित हैं। बताया जा रहा है कि सभी युवक सदर कोतवाली क्षेत्र के मसवानी के रहने वाले थे। युगान्तर प्रवाह को जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष हुसेनगंज (Husenganj Thana News)ने बताया कि गोताखोरों की मदद से दो युवकों के शवों को निकाला गया है। मरने वालों में आलोक गुप्ता(23)पुत्र सुनील गुप्ता तथा ऋत्विक उमराव(15)पुत्र प्रेमदत्त उमराव थे। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज गया है। उन्होंने बताया कि अमित, राघव शुक्ला, राहुल सहित ऋतू नामक अन्य युवक सुरक्षित हैं। सभी दोस्त मसवानी के रहने वाले थे। घटना के बाद से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। (Fatehpur News)

ये भी पढ़ें- Fatehpur News:ट्रेन की चपेट में आने से किशोरी की मौत..सहेलियों संग जंगल गई थी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।