×
विज्ञापन

Fatehpur News Today: किसानों को लॉकडाउन में मिली बड़ी छूट जान ले पूरी बात।

विज्ञापन

यूपी में बढ़ते कोरोना के मामलों के बीच लॉकडाउन की अवधि बढ़ा दी गई है लेकिन इस सबके बीच जीवन को बचाने वाले अनाज की बेहद आवश्यकता है।इसको देखते हुए सरकार ने किसानों के लिए बड़ी छूट दी है। जिले की डीएम अपूर्वा दुबे(IAS Apurva Dubey) इससे संबंधित एक आदेश जारी किया है।(Fatehpur News Today)

Fatehpur News Today: यूपी में लगे लॉकडाउन की वज़ह से किसानों को बड़ी समस्या का सामना करना पड़ रहा था।फ़तेहपुर की डीएम अपूर्वा दुबे (IAS Apurva Dubey)ने अपर मुख्य सचिव गृह के आदेशानुसार लॉकडाउन(UP Lockdown News)की अवधि में किसानों को किसानी सम्बन्धी समस्याओं को देखते हुए एक आदेश जारी किया है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Lockdown News: फ़तेहपुर में लॉकडाउन के दौरान क्या और कब खुलेगा जान ले।

विज्ञापन
विज्ञापन

लॉकडाउन(UP Lockdown News)के समय बीज और खाद की दुकानों को प्रत्येक दिन खोलने का आदेश दिया गया है।फुटकर और थोक की दुकान सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुली रहेंगीं लेकिन कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करते हुऐ साथ ही ये भी कहा गया है कि बीज खाद और कृषक सम्बन्धी कार्यो के लिए उपयुक्त परिवहन और ढुलाई के कार्यों को किसी भी प्रकार से रोंका न जा सके।लॉकडाउन(up lockdown news)के समय जीवकोपार्जन सम्बन्धी आवश्यक चीजों में किसानों के कार्यों को भी जोड़ा गया है। जिसको ध्यान में रखते हुए सरकार ने इस आदेश को जारी किया है। (Fatehpur News Today)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।