×
विज्ञापन

फतेहपुर:अंधेरगर्दी!ज्वालागंज चौराहे पर लगे फ़व्वारे से लाइटें खोल ले गए चोर.!

विज्ञापन

फतेहपुर नगर पालिका द्वारा ज्वालागंज चौराहे में लगवाए गए फ़व्वारे में लगी रंग बिरंगी लाइटों को चोर चुरा ले लगें हैं..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फतेहपुर:गज़ब हाल है ज़िले का, जहाँ चौबीसों घण्टे पुलिस का पहरा हो, चंद कदम पर पुलिस चौकी औऱ कुछ मीटर की दूरी पर कोतवाली हो वहां से भी चोरियां होने लगे तो फ़िर आप समझ सकते हैं कि ज़िले में पुलिसिंग किस दर्जे की हो रही है!Fatehpur jawalaganj news

ये भी पढ़ें-Up Panchayat chunav 2020:पंचायत चुनावों की तारीखों को लेकर मंथन शुरू..इस महीने में हो सकतें हैं.!

मामला ज्वालागंज चौराहे का है, यहाँ नगरपालिका फतेहपुर द्वारा चौराहे का सुंदरीकरण करा एक शानदार फव्वारा लगवाया गया था।फ़व्वारे में रंग बिरंगी इलेक्ट्रॉनिक लाइटें लगवाईं गईं थीं जो शाम होते ही जल जातीं थीं।चौराहे पर लगे इस फ़व्वारे को देखने के लिए लोग रात को चौराहे पर पहुँचतें थे। fatehpur news

लेकिन बीती रात चोरों द्वारा फ़व्वारे में लगी लाइटें खोल लीं गईं।नगर पालिका द्वारा इस मामले में कोतवाली पुलिस को लिखित तहरीर दी है।पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच की जा रही है, आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

कोतवाली पुलिस पर उठे सवाल..

फ़व्वारे में लगी आठ लाइटें चोरी हुईं हैं, जिनकी कीमतों क़रीब 21 हजार बताई जा रही है।भले ही यह चोरी देखने में महज कुछ हजार की है लेकिन सवाल गम्भीर है क्योंकि ज्वालागंज शहर का वह चौराहा है जहाँ हर वक्त पुलिस का साया रहता है।जहाँ फ़व्वारा लगा हुआ है उस चौराहे पर हमेसा कोतवाली पुलिस और ट्रैफ़िक के जवान मौजूद रहते हैं।यहां से कुछ कदम की दूरी पर बस स्टॉप के सामने पुलिस चैकी स्थापित है और थोड़ी ही दूरी पर कोतवाली है।ऐसे में सवाल उठता है कि कदम कदम पर पुलिस का पहरा होने के बावजूद चोरों की इतनी हिम्मत की और घटना को अंजाम दे दिया।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।