×
विज्ञापन

फतेहपुर:पुलिस के हत्थे चढ़ा एक औऱ टॉप-10 का शातिर अपराधी..दर्ज हैं 17 मुकदमें..!

विज्ञापन

फतेहपुर के अशोथर थाना अध्यक्ष आशीष सिंह इन दिनों अपनी तेज़ पुलिसिंग के लिए सुर्खियों में हैं..उनके क्षेत्र का एक औऱ टॉप-10 का शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह की ये रिपोर्ट..

फतेहपुर:बुधवार को पुलिस के हाँथ एक और बड़ी कामयाबी हाँथ लगी।लम्बे समय से वांछित चल रहा टॉप-10 का शातिर अपराधी पुलिस के हत्थे चढ़ गया।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी..हत्थे चढ़ा टॉप-10 का अपराधी..चोरी की बाइकें भी बरामद..!

जानकारी के अनुसार बुधवार दोपहर अशोथर थाना क्षेत्र के छीतमपुर गाँव के निकट नहर की पुलिया के क़रीब टॉप-10 का शातिर अपराधी लीला सिंह सिंगरौर मौजूद था।अशोथर पुलिस की एक टीम एसआई उमाशंकर यादव के नेतृत्व में मुखबिर की सटीक सूचना पर घटनास्थल पर पहुँची और अपराधी को धर दबोचा।बताया जा रहा है कि लीला सिंह सिंगरौर(35) पुत्र देशराज सिंह पटैतापुर मजरे सेमरी का रहने वाला है।पुलिस को इसकी लम्बे समय से तलाश थी।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:Exclusive-गरीबों की बस्ती 'नरकलोक' में तब्दील..सुध लेने वाला कोई नहीं..!

अशोथर थाना अध्यक्ष आशीष सिंह ने बताया कि उक्त अपराधी लीला सिंह के विरुद्ध अशोथर थाने में 17 गम्भीर मुकदमें दर्ज हैं।पुलिस इसकी लम्बे समय से तलाश कर रही थी।गिरफ्तारी के वक्त अभियुक्त के पास से दो जिंदा बम भी मिलें हैं।जिनको मौके पर ही निष्क्रिय किया गया है।

ये भी पढें-कोरोना:फतेहपुर में रिकार्ड बढ़ोतरी..एक दिन में 27 नए मरीज़..!

आपको बता दें कि आशीष सिंह जब से अशोथर थाने के प्रभारी बनाए गए हैं, तब से इस क्षेत्र के अपराधियों की शामत आई हुई है।अभी चंद रोज पहले भी उन्होंने एक अन्य टॉप-10 के शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया था।इन दिनों आशीष सिंह अपनी तेज़ तर्रार पुलिसिंग के चलते ज़िले में चर्चा में बने हुए हैं।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।