×
विज्ञापन

Fatehpur Python News: ट्रक से निकला 15 फिट का अजगर देखते ही मचा हड़कंप ऐसे निकाला गया

विज्ञापन

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के सतना (Satna) से कानपुर (Kanpur) जा रहे एक ट्रक से अचानक अजगर (Python) निकलने से हड़कंप मच गया.सूचना पर पहुंची वन विभाग (Forest Department) की टीम काफी जद्दोजहद के बाद ट्रक से उसको निकाल कर जंगल में छोड़ दिया.पढ़ें युगान्तर प्रवाह की रिपोर्ट (Fatehpur Python News Satna Kanpur Latest News In Hindi)

Fatehpur Python News: मध्य प्रदेश के सतना से भूसी लादकर कानपुर जा रहे एक ट्रक में अचानक अजगर (Python) निकलने से चारो ओर हड़कंप मच गया.मामला बिंदकी कोतवाली (Bindki Kotwali) क्षेत्र के  कस्बा बाईपास का है.बताया जा रहा है कि जब ट्रक रास्ते से गुजर रहा था तो आसपास के लोगों ने ट्रक के पहिए रखने के स्थान (स्टेफनी) पर कुछ अजीब सी चीज देखी तो तुरंत ट्रक को रूकवाया गया. ट्रक के ड्राइवर में गाड़ी को साइड में लगाकर जैसी ही स्टेफनी खोली तो उसके होश उड़ गए. (Fatehpur Python News Satna Kanpur Latest News In Hindi)

विज्ञापन
विज्ञापन

अजगर सांप को देखते ही मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. कुछ लोग बताते हैं कि बिंदकी कस्बा बाईपास पहुंचने पर ड्राइवर को लगा की जैसे सीट के नीचे कुछ हिल रहा है.जैसे ही उसने सीट के नीचे झांककर देखा उसके होश उड़ गए और वो गाड़ी रोक कर भागा.मौके पर मौजूद  लोगों ने तुरंत इसकी सूचना वन विभाग को दी.मौके पर पहुंची टीम ने कड़ी मस्कत के बाद अजगर को निकाल कर जंगल में छुड़वा दिया थोड़ी देर बाद सतना से आ रहे ट्रक को रवाना कर दिया गया.

(Fatehpur Python News Satna Kanpur Latest News In Hindi)


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।