×
विज्ञापन

Fatehpur news:पांडु नदी में शव मिलने से फ़ैली सनसनी

विज्ञापन

यूपी के फतेहपुर (fatehpur news) में रविवार दोपहर पांडु नदी में एक शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है..पढ़ें युगान्तर प्रवाह रिपोर्ट..

फतेहपुर:यूपी के फतेहपुर में नदी में शव उतारता देख इलाक़े में सनसनी फ़ैल गई है,पुलिस मौक़े पर पहुँच जाँच पड़ताल में जुट गई है।Fatehpur news

जानकारी के अनुसार औंग थाना क्षेत्र के छिवली के पास पांडु नदी (pandu river) में रविवार दोपहर राहगीरों ने एक शव पानी में उतराता हुआ देखा।पुलिस को सूचना दी गई।मौक़े पर पहुँचीं पुलिस ने शव को बाहर निकलवाया है।

विज्ञापन
विज्ञापन

शव मिलने की सूचना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है,अभी यह नहीं पता चल पाया कि शव किसका है, पुलिस शव की शिनाख़्त कराने में जुटी हुई है।लोगों में चर्चा है कि शायद हत्या करने के बाद शव को नदी में फेंक दिया गया है।

फतेहपुर पुलिस (fatehpur police) द्वारा बताया गया है कि मौक़े पर पुलिस बल मौजूद है, आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

मामले के बाबत पुलिस उपाधीक्षक नगर द्वारा बताया गया है कि शव कानपुर नगर की तरफ से बहकर आया है, शव एक महिला है।शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।अब तक शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है।प्रयास किया जा रहा है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।