×
विज्ञापन

Fatehpur Corona Updates: फ़तेहपुर में इतने आए कोरोना पॉजिटिव.जबकि प्रदेश के आंकड़े में इतनों की हुई मौत।

विज्ञापन

फ़तेहपुर में लगातार कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा हैं।निमोनिया के बढ़ते केसों से बड़ी संख्या में लोगों की मौत की ख़बर भी आ रही है।जिले की आज क्या रही कोरोना रिपोर्ट और प्रदेश के डेटा में कितनों की हुई जिले में मौत।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट.(Fatehpur Corona Updates News)

Fatehpur Corona Updates News Today: यूपी  में बढ़ते कोरोना(Corona Virus) के मामलों में सोमवार को आंकड़ा 29 हज़ार के पार हो गया जबकि 24 घण्टे में 288 लोगों की मरने की सरकारी तौर पर पुष्टि की गई है। वहीं फ़तेहपुर जिले में सोमवार को 40 लोग कोरोना पॉजिटिव आएं हैं जबकि एक्टिव केसों की संख्या 5951 है।(Fatehpur Corona Latest News Today)

ये भी पढ़ें- UP Lockdown News:यूपी में इसदिन को छोड़कर बन्द रहेगा पूरा प्रदेश।

विज्ञापन
विज्ञापन

कोरोना(Corona Virus Fatehpur News)का बदला हुआ रूप बेहद ही खतरनाक है।बताया जा रहा है कि आरटीपीएस,एंटीजेन जैसे कोरोना(Corona Virus)टेस्ट में भी इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है।डॉक्टर बताते हैं कि वातावरण में तीन प्रकार के कोरोना(Corona Virus)मौजूद हो गए।पहले से कई गुना खतरनाक यह वायरस लोगों की जान ले रहा है।वर्तमान समय की बात करें तो गांव से लेकर शहर तक कोरोना(Corona Virus)पूरी तरह फैल चुका। सरकारी आंकड़े कुछ भी कहें लेकिन वास्तविक आंकड़े कुछ और ही कहते है। (Fatehpur Corona News Updates)

news-details

कोविड रिपोर्ट में जिले का आंकड़ा

उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh)से जारी सभी जिलों के आंकड़ों में जिले में कोरोनो से मरने वालों की संख्या 114 बताई जा रही है।जबकि जनपद स्तर से जारी रिपोर्ट में कोविड से मरने वालों का कलाम ही नहीं बना है जो कि बेहद चौकाने वाला है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।