×
विज्ञापन

फर्रुखाबाद:अवैध असलहों की बड़े पैमाने पर तस्करी करने वाले अंतर्जनपदीय गैंग का पर्दाफाश..दो गिरफ्तार..!

विज्ञापन

शमसाबाद थाना क्षेत्र अन्तर्गत पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए भारी मात्रा में अवैध असलहों के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:ज़िले में इस वक़्त अपराधियों और अपराध पर लगाम लगाने के लिए पुलिस का धरपकड़ अभियान तेज़ है।अपराधियों की धर पकड़ में स्वाट टीम के साथ साथ शमसाबाद थाने की पुलिस व उपनिरीक्षक विक्रम सिंह महती भूमिका निभा रहे हैं।

ये भी पढ़ें-फतेहपुर:अपरहणकर्ताओं की साज़िश में फंस गई थी नाबालिग..पुलिस ने दिखाई तेज़ी..बाराबंकी से बरामद.!

हाल ही के दिनों में फतेहगढ़ पुलिस द्वारा एक करोड़ की अफीम पकड़ी गई थी।इसके बाद मंगलवार को पुलिस ने एक बार फ़िर से बड़ा गुडवर्क किया है।

शमशाबाद थानाध्यक्ष आरके रावत,स्वाट टीम प्रभारी दिनेश गौतम, चौकी इंचार्ज विनोद यादव,व उपनिरीक्षक विक्रम सिंह ने एक बड़ी कामयाबी हासिल की।पुलिस टीम ने अवैध असलहों की तस्करी करने वाले दो तस्करों को एक अदद अवैध रायफल,315 बोर के आठ अवैध तमंचों व पांच जिंदा कारतूस और दो देसी तमंचा 12 बोर के साथ गिरफ्तार किया।

ये भी पढ़ें-UP:फर्रुखाबाद में ताबड़तोड़ हत्याएं..भोरपहर किसान की अज्ञात हमलावरों ने की गोलीमार हत्या..!

पकड़े गए तस्कर सीपेंद्र उर्फ सीपू पुत्र राकेस व पंकज चौहान पुत्र पूरन सिंह जनपद मैनपुरी के रहने वाले हैं।यह दोनों शातिर बीते दिन हाईवे में हुई ट्रक लूटपाट में लुटेरों को असलहा सप्लाई करने में शामिल थे।अपर पुलिस अधीक्षक अजय प्रताप सिंह ने पुलिस लाइन में प्रेस वार्ता कर इस पूरे घटनाक्रम का खुलासा किया।

आपको बता दें कि शमशाबाद थाना में जब से थानाध्यक्ष आरके रावत व उपनिरीक्षक विक्रम सिंह  की तैनाती हुई है तब से क्षेत्र में बदमाशों व अपराधियों व शामत आई हुई है।क्षेत्र के अपराधी जहाँ ख़ौफ़ में हैं, वहीं जनता राहत की सांस ले रही है।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।