×
विज्ञापन

Farrukhabad news: राजस्व कर्मी से दरोगा की गुंडागर्दी ज़बरन थाने में बिठाया रिश्वत ले छोड़ा जांच शुरू.!

विज्ञापन

यूपी के फर्रुखाबाद ज़िले में पुलिस पर गुंडागर्दी औऱ रिश्वत लेने का आरोप लगा है, पीड़ित राजस्व कर्मी की शिकायत पर सीओ द्वारा प्रकरण की जाँच शुरू कर दी गई है..पढ़ें पूरी खबर युगान्तर प्रवाह पर..

फर्रुखाबाद:जब पुलिस की गुंडागर्दी का शिकार सरकार के मुलाजिम ही होने लगे तो आम आदमी की क्या हालत होगी इसकी कल्पना मात्र से दिल दहल जाता है।फर्रुखाबाद में इन बेलगाम पुलिस कर्मियों पर लगाम कौन लगाएगा ये अपने आप में बड़ा सवाल है।Farrukhabad news

जानकारी के अनुसार नवाबगंज थाना क्षेत्र के गंगलउ निवासी रामऔतार सिंह जो कि तहसील कायमगंज में संग्रह सेवक के पद पर तैनात हैं उन्होंने एसडीएम को लिखे प्रार्थना पत्र में बताया है कि मंगलवार को वह तहसील में आयोजित समाधान दिवस के समाप्त होने के बाद डाक लेकर क्षेत्र में गए हुए थे।इसके बाद जब वापस लौटकर आ रहे थे तो रास्ते में नवाबगंज थाने में तैनात एसआई शिशुपाल सिंह अपने एक कांस्टेबल के साथ आए औऱ गाली गलौच करते हुए जबरन गाड़ी में बिठा थाने ले आए औऱ 10 हज़ार रुपए रिश्वत की मांग की।

विज्ञापन
विज्ञापन

राम औतार सिंह ने बताया कि इस बात की सूचना फोन के माध्यम से मेरे द्वारा तुरंत तहसीलदार कायमगज को दी गई थी फ़िर भी एसआई शिशुपाल द्वारा छोड़ा नहीं गया और रात में 5 हजार रुपए रिश्वत देने के बाद छोड़ा।

इस मामले में तहसीलदार कायमगंज प्रदीप कुमार ने बताया कि सूचना पर मैंने थाना अध्यक्ष नवाबगंज को फोन किया था लेकिन मेरी बात का ध्यान नहीं दिया गया औऱ कर्मचारी को 4 घंटे तक थाने में बिठा रखा।

क्षेत्राधिकारी मोहम्मदाबाद सोहराब आलम खान ने बताया सूचना पर जांच की जा रही है जो तथ्य प्रकाश में आएगा उसी के अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।