×
विज्ञापन

Coronavirus Death In UP:यूपी के एक और भाजपा विधायक की कोरोना से मौत।

विज्ञापन

कोरोना वायरस(Corona Virus Death in UP)के चलते पिछले 15 दिनों में भाजपा के चार विधायकों की मौत हो गई है। रायबरेली(Raibareli News) के सलोन(Salon Vidhansabha UP)से विधायक दल बहादुर कोरी(Dal Bahadur Kori)भी कोरोनो का शिकार हो गए।पढ़ें युगान्तर प्रवाह की एक रिपोर्ट(Corona virus Death In UP)

Corona Virus Death In UP: कोरोनो वायरस के चलते यूपी के कई विधायकों की मौत हो चुकी है।शुक्रवार को रायबरेली(Raibareli News)के सलोन विधानसभा(Salon Vidhansabha UP)से भाजपा विधायक दल बहादुर कोरी(Dal Bahadur Kori)की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले वो कोरोना(Corona Virus)से संक्रमित हुए थे।लखनऊ(Lucknow)के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज़ हो रहा था।लेकिन तबियत ज्यादा बिगड़ने से शुक्रवार सुबह उनकी मृत्यु हो गई।यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Yogi Adityanath)ने उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है।

ये भी पढ़ें- Fatehpur Lockdown News: फ़तेहपुर में लॉकडाउन के दौरान क्या और कब खुलेगा जान ले।

विज्ञापन
विज्ञापन

दसवीं तक की पढ़ाई करने वाले दल बहादुर कोरी ने अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत 1984 में कानपुर से भाजपा की सदस्यता के साथ किया। कई बार भाजपा से टिकट मिला और जीते भी और हारे भी। भाजपा से कई बार विधायक और राज्यमंत्री रहे दल बहादुर कोरी(Dal Bahadur Kori)को जब 2007 में भाजपा ने टिकट नहीं दिया तो वो Congress में चले गए लेकिन जब वहां टिकट नहीं मिला तो ये बसपा(BSP)में शामिल हो गए। उस चुनाव में कांग्रेस के शिवबालक पासी ने इन्हें हरा दिया।2012 में ये पुनः भाजपा में शामिल हुए और सपा की आशा किशोर से चुनाव हार गए लेकिन 2017 में इन्होंने Congress और सपा(SP)समर्थित प्रत्याशी सुरेश चौधरी को हरा दिया। आपको बतादें कि चुनाव में इनका कई बार मुकाबला शिवबालक पासी से हुआ।


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।