×
विज्ञापन

Amethi News: DPRO श्रेया मिश्रा घूस लेते रंगे हाँथो गिरफ्तार विजलेंस टीम ने मारा था छापा

विज्ञापन

यूपी के अमेठी ज़िले में तैनात जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO) श्रेया मिश्रा को विजलेंस टीम ने रंगे हाँथो घूस लेते हुए गिरफ्तार कर लिया. Amethi news dpro shreya mishra arrested

Amethi DPRO News: गुरुवार दोपहर राज्य के वीआईपी जिले की गिनती में आने वाले अमेठी में विजिलेंस टीम ने जिला पंचायत राज अधिकारी के कार्यालय में छापेमारी की।इस दौरान जिला पंचायत राज अधिकारी (DPRO ) श्रेया मिश्रा को 30 हज़ार रुपयों की घूस लेते हुए रंगे हांथो गिरफ्तार कर लिया। amethi DPRO shreya mishra arrested

विज्ञापन
विज्ञापन

बताया जा रहा है जिला मुख्यालय से क़रीब 15 किलोमीटर दूर एक होटल में डीपीआरओ श्रेया मिश्रा से इस वक़्त गिरफ्तार करके ले गई टीम पूछताछ कर रही है।

डीपीआरओ की गिरफ्तारी से पूरे ज़िले में हड़कंप मचा हुआ है।यह भी कहा जा रहा है कि विजलेंस टीम के आने की भनक जिलाधिकारी तक को नहीं थी।विजलेंस टीम बुधवार रात को ही ज़िले में आ गई थी औऱ एक होटल में रुकी हुई थी।

गुरुवार दोपहर क़रीब 11 बजे टीम अपने होटल के कमरे से निकली औऱ सीधे डीपीआरओ कार्यालय पहुँच गई टीम ने छापेमारी से कुछ देर पहले गौरीगंज थाने की पुलिस टीम को केवल सूचना दी थी।

ये भी पढ़ें- School Reopen News: यूपी में एक जुलाई से खुल जाएंगे आठवीं तक के स्कूल जाने लें गाइडलाइन

ये भी पढ़ें- Fatehpur UP News: आखिरकार निलंबित किए गए दो घोटालेबाज पंचायत सचिव

ये भी पढ़ें- CM Yogi News: अगले विधानसभा चुनाव में कौन होगा मुख्यमंत्री का चेहरा केशव मौर्य ने कही ये बात


युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।