आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन है बेहद महत्वपूर्ण..!

आज दिनांक 30 दिसम्बर दिन सोमवार का दैनिक राशिफ़ल जानें...युगान्तर प्रवाह पर..

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लिए आज का दिन है बेहद महत्वपूर्ण..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:दोस्तों के साथ शाम सुखद रहेगी लेकिन ज़्यादा खाने और मदिरापान से बचें। भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। अपने भाई बहनों की सलाह लें। अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें। आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें।( aaj ka rashifal)

वृषभ:मानसिक शान्ति के लिए तनाव के कारणों का समाधान करें। भाई बहनों की मदद से आज आपको आर्थिक लाभ मिल पाएगा। अपने भाई बहनों की सलाह लें। अपने जीवन-साथी के साथ प्यार, अपनापन और स्नेह महसूस करें। आज के दिन अपने प्रिय की भावनाओं को समझें। ( today horoscope)

मिथुन:आपको नजर बनाए रखने की जरुरत है। नहीं तो आने वाले समय में आपको परेशानी हो सकती है। लोगों और उनके इरादों के बारे में जल्दबाज़ी में फ़ैसला न लें। हो सकता है। कि वे दबाव में हों और उन्हें आपकी सहानुभूति व विश्वास की ज़रूरत हो। (daily horoscope)

कर्क:आपको नया काम करने का अवसर मिलगा। आपके द्वारा की गयी मेहनत मे रिज़ल्ट नज़र आएंगे। विधारथियों के लिए खेल कूद मे आगे बढ्ने के लिए समय अच्छा है। लेकिन आज के दिन आपको ज़्यादा ख़र्चे की वजह से जीवनसाथी से खट-पट हो सकती है।

Read More: Aaj Ka Rashifal 18 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना रोग करेगा परेशान ! किसी को मिल सकता है अशुभ समाचार, जानिए Kal Ka Rashifal

सिंह:आपके ऊपर गलत किसी प्रकार बेवजह के आरोप लग सकते है। आज के दिन अपनी योग्यता और बुद्धिमता का प्रयोग करते करेंगे। आज का दिन आपके लिए अच्छा रहेगा। कोई आध्यात्मिक गुरू या बड़ा आपकी सहायता कर सकता है।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के राशिफल में जातक जोखिम से बचे ! तुला राशि को इंटरव्यू में मिलेगी सफलता, जानिए Kal ka Rashifal

कन्या:आपको अपने मित्रो से सहयोग प्राप्त होगा अगर आप एक जगह बैठकर काम करने वाले हुए तो आपके लिए बहुत बढ़िया है यात्रा के काम आपको नहीं फलेंगे। किसी तरीके का मानसिक तनाव देते रहेंगे।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशि के जातकों का बनेगा बड़ा काम ! कुछ का बिगड़ सकता है स्वास्थ्य

तुला:आपको कार्य क्षेत्र मे धन लाभ तो होगा ही साथ ही समाज में भी आपके मान-सम्मान में बढ़ोतरी देखी जाएग। इस समय आप निर्णय लेने में खुद को सक्षम महसूस करेंगे।

वृश्चिक:अपनों से बड़ो का कहना मानने से शुभ फलों की प्राप्ति होगी। आज के दिन परिवार की तरफ से प्रसन्नता के हालत बने रहेंगे। स्वस्थ्य सामान्य तौर पर अच्छा बना रहेगा। मित्रो के साथ मन मुटाव के हालत बनेंगे।

धनु:आपकी योजनाए सफल रहेंगी। घूमने फिरने के अवसर प्राप्त होंगे। जिससे आपका भरपूर मनोरंजन होगा। आज के दिन परिवार मे कोई शुभ समाचार मिलने के योग बन रहे है। परिवार मे किसी के साथ मन मुटाव होने की संभावना रहेगी।

मकर:इस समय आप दवाब बढ़ने के कारण तनाव महसूस करेंगे। आज के दिन आपके स्वभाव मे गुस्से की अधिकता रहेगी। लेकिन घर परिवार मे खुश नुमा माहौल रहेगा। और मित्रो से पूरा सहयोग प्राप्त होगा।

कुम्भ:आपको किसी भी कार्य को करेंगे उसमें आपका मन नहीं लगेगा जिसके चलते उसे पूरा कर पाने में आप असफल होंगे। यात्रा पर जाने का अवसर मिलेगा जिससे आपको अच्छे अनुभव प्राप्त होंगे। आपके मान-सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी।

मीन:आपको पारिवारिक जीवन अच्छा रहेगा और इस समय आपको अच्छे फलों की प्राप्ति होगी। पूर्व से आपकी माताजी की खराब सेहत में इस वक़्त सुधार देखने को मिलेगा। हालांकि इस दौरान आपको खुद की सेहत का विशेष ध्यान रखने की सलाह दी जाती है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Blood Pressure Medicine: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान Blood Pressure Medicine: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान
वर्तमान समय में ब्लड प्रेशर (Blood pressure) की समस्या बहुत ही आम हो गयी है ऐसे में बहुत से लोग...
Aadhaar Card Free Update Deadline In Hindi: आधार को इस तारीख़ तक फ्री में कर सकते हैं अपडेट, नहीं हो सकता है बड़ा जोख़िम 
Largest Lift In Mumbai: दिखने में 5 स्टार होटल-गजब की डिजाइन ! एकबार में 200 लोगों को ले जाने की क्षमता
Rules Change From 1 April 2024: एक अप्रैल से क्या-क्या होने जा रहे बदलाव ! FASTAG से लेकर CREDIT CARD, EPFO जानें बहुत कुछ
Srh Vs Mi IPL 2024: सनराइजर्स ने बनाया IPL के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर ! सनराइजर्स हैदराबाद ने 31 रन से जीता मुकाबला, ये बने रिकॉर्ड्स
Chaitra Navratri 2024 Kab Hai: जानिए चैत्र नवरात्रि कब से हो रही प्रारम्भ ! माता के 9 स्वरूपों के पूजन का महत्व, घोड़े पर सवार होकर आएंगी मां
Fatehpur UP News: फतेहपुर में यमुना स्नान करने गए तीन युवक डूबे ! दो की मौत, एक गंभीर

Follow Us