आज का राशिफ़ल:इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ...जानें सभी राशियों का हाल..!

आज दिनांक 4 जनवरी 2020 दिन शनिवार का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ...जानें सभी राशियों का हाल..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन आपको अपनी मेहनत का परिणाम मिलेगा जिसके कारण आपको अपने अंदर एक नया जोश और उत्साह देखने को मिलेगा लेकिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है। आज के दिन किसी से छोटी छोटी बातो को लेकर मतभेद न करे।(aaj ka rashifal)

वृषभ:आज के दिन आप अपने कार्यो को अपनी इच्छानुसार करेंगे जिसकी वजह से आपको निरंतर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी के बेवजह के लड़ाई झगड़ो मे न पड़े किसी तरह का बेवजह का आरोप लगने की संभावना बनेगी।(today horoscope)

मिथुन:आज के दिन आपको अपने भाग्य का पूरा सहयोग प्राप्त होगा और परिवार के सदस्यों की तरफ से भी मन प्रसन्नचित रहेगा। किसी के सामने गुस्से का प्रयोग न करे इसकी वजह से आपके बनते बनते कामो मे खराबी का सामना करना पड़ सकता है।

कर्क:आज के दिन घर परिवार मे किसी मित्र या रिश्तेदार के यहा कोई मांगलिक काम आयोजन हो सकता है जिसमे आपको जाने का अवसर भी प्राप्त होगा। विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी।

Read More: Aaj ka Rashifal In Hindi: इस राशि के जातक की आज कीमती वस्तु खो सकती है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

सिंह:आज के दिन आपकी माता जी की सेहत से संबन्धित परेशनिया आपकी काम की रुकावट बन सकती है। आपके स्वभाव मे जल्दी से चिड़चिड़ा पन देखने को मिलेगा। मूड अच्छा करने के लिए अपने दोस्तो के साथ समय व्यतीत करें।

Read More: Aaj ka Rashifal 26 फरवरी 2024: इस राशि के जातक को पुराना पैसा मिल सकता है ! जानिए सभी राशियों का Kal Ka Rashifal

कन्या:आज के दिन आर्थिक तौर पर सुधार तय है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें। ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है। अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएँ जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा।

Read More: March Shubh Muhurat 2024: विवाह-गृह प्रवेश व मुंडन संस्कार के जान लीजिए मार्च माह के शुभ मुहूर्त और तिथि

तुला:आज के दिन ऐसा कोई जिसे आप जानते हैं, आर्थिक मामलों को ज़रूरत से ज़्यादा गंभीरता से लेगा और घर में थोड़ा-बहुत तनाव भी पैदा होगा। अगर अपने लव पार्टनर को अपना जीवनसाथी बनाना चाहते हैं तो उनसे आज बात कर सकते हैं।

वृश्चिक:आज के दिन आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

धनु:आज के दिन आपका ग़ुस्सा राई का पहाड़ बना सकता है, जो आपके परिवार को नाराज़ कर सकता है। सामाजिक गतिविधियाँ मज़ेदार रहेंगी, क्योंकि आपके कामो को जल्दी किसी की नज़र लगती है। अपने रहस्य किसी के सामने उजागर न करें।

मकर:आज के दिन अपनी ऊर्जा का इस्तेमाल किसी मुश्किल में फँसे इंसान की मदद करने के लिए करें। दिन की शुरुआत में ही आज आपको कोई आर्थिक हानि हो सकती है जिससे सारा दिन खराब हो सकता है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें इससे आपके जीवन में अच्छा तालमेल पैदा होगा।

कुंभ:आज के दिन आपका विनम्र स्वभाव सराहा जाएगा। कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

मीन:आज के दिन ज़रूरत से ज़्यादा वक़्त व पैसा मनोरंजन पर ख़र्च न करें। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, आज आप अपने किसी वादे को पूरा नहीं कर पाएंगे जिसकी वजह से आपका प्रेमी आपसे नाराज हो जाएगा। अगर आप अपनी चीज़ों का ध्यान रखेंगे तो आज के दिन आप कार्य क्षेत्र में कुछ बढ़िया कर सकते हैं।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार Dehydration Symptoms In Hindi: गर्मी में इस तरह से रखें शरीर का ख्याल ! नही तो हो जाएंगे डिहाइड्रेशन का शिकार
गर्मियों के मौसम (Summer Weather) की शुरुआत हो चुकी है. मौसम में परिवर्तन होने लगा है. गर्मियों में पानी कम...
Chaitra Navratri 2024: चैत्र नवरात्रि पर इन बातों का रखें विशेष ध्यान ! भूलकर भी न करें ये गलतियां
Mukhtar Ansari Ki Maut: माफिया मुख्तार अंसारी की मौत कैसे हुई ? कभी पूर्वांचल की राजनीति में रहा दबदबा, बांदा में निकली जान
Govinda Joins Shiv Sena: फ़िल्म स्टार गोविंदा एकनाथ शिंदे शिवसेना पार्टी में हुए शामिल ! क्या लड़ेंगे लोकसभा चुनाव
Kanpur Crime In Hindi: INSTA..पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास, पीड़िता पहुंची थाने
Blood Pressure Medicine Side Effects: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान
Aadhaar Card Free Update Deadline In Hindi: आधार को इस तारीख़ तक फ्री में कर सकते हैं अपडेट, नहीं हो सकता है बड़ा जोख़िम 

Follow Us