आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..हो सकती हैं मुश्किलें..!

आज दिनांक 2 जनवरी 2020 का दैनिक राशिफ़ल जानें..युगान्तर प्रवाह पर।

आज का राशिफ़ल:इन राशियों के लोग आज रहें सावधान..हो सकती हैं मुश्किलें..!
फ़ोटो साभार गूगल

मेष:आज के दिन घर परिवार मे किसी मित्र या रिश्तेदार के यहा कोई मांगलिक काम आयोजन हो सकता है जिसमे आपको जाने का अवसर भी प्राप्त होगा विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी। (aaj ka rashifal)

वृषभ:आज के दिन आप अपने कार्यो को अपनी इच्छानुसार करेंगे जिसकी वजह से आपको निरंतर परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। किसी के बेवजह के लड़ाई झगड़ो मे न पड़े किसी तरह का बेवजह का आरोप लगने की संभावना बनेगी। (today horoscope)

मिथुन:आज के दिन घर परिवार मे कोई मांगलिक आयोजन हो सकता है लेकिन परिवार मे किसी के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रह सकते है आज के दिन किसी से छोटी छोटी बातो को लेकर मतभेद न करे । (daily horoscope)

कर्क:आज के दिन सावधान रहने की सलाह दी जाती है। इस समय अपने आर्थिक मामलों में किसी तरह की लापरवाही न बरतें। मानसिक चिंताओं के चलते आपकी सेहत पर नकारात्मक प्रभाव पड़ सकता है। विद्यार्थियों के लिए प्रतियोगिता और परीक्षा मे सफलता प्राप्त होगी और पढ़ाई लिखाई से संबन्धित काम मे रुचि बनेगी ।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज के राशिफल में जातक जोखिम से बचे ! तुला राशि को इंटरव्यू में मिलेगी सफलता, जानिए Kal ka Rashifal

सिंह:आज के दिन आर्थिक तौर पर सुधार तय है। जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें । ग़लतफ़हमी या कोई ग़लत संदेश आपका गर्मजोशी भरा दिन ठण्डा कर सकता है। अगर आप अपना नज़रिया आस-पास के ऐसे लोगों को बताएँ जो महत्वपूर्ण निर्णय लेते हों, तो आपको लाभ होगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: आज का राशिफल मकर राशि के स्वास्थ्य पर बुरा असर डालेगा ! तुला को होगी धन वर्षा, जानिए Kal Ka Rashifal

कन्या:आज के दिन आपको परिवार के साथ घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा जिसके कारण आपकी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। घर में उल्लास का माहौल आपके तनावों को कम कर देगा।

Read More: Aaj Ka Rashifal In Hindi: इन राशियों पर पड़ेगा बुरा प्रभाव ! कुछ राशियों का अच्छा समय, जानिए Kal Ka Rashifal

तुला:आज के दिन ख़र्चों में अचानक से वृद्धि होगी, जिसपर समय से पहले नियंत्रण न रखने से आपको आर्थिक तंगी का सामना भी करना पड़ सकता है। किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जाने के योग बन सकते हैं। कार्य स्थल पर आपको अपने वरिष्ठ अधिकारियों का पूरा सहयोग मिलता रहेगा।

वृश्चिक:आज के दिन आपको संघर्ष करना पड़ सकता है, जिसके चलते आपके अचानक से बनते काम भी बिगड़ने लगेंगे। हालांकि यदि आप इस स्थिति में भी प्रयास करते रहेंगे तो ज़रूरी ही आप कोई अच्छा काम कर उससे धन लाभ भी प्राप्त कर पाने में सफल रहेंगे।

धनु:आपका उदार स्वभाव आज आपके लिए कई ख़ुशनुमा पल लेकर आएगा। प्रोपर्टी से जुड़े लेन-देन पूरे होंगे और लाभ पहुँचाएंगे। आपको अपना बाक़ी वक़्त बच्चों के संग गुज़ारना चाहिए, चाहे इसके लिए आपको कुछ ख़ास ही क्यों न करना पड़े।

मकर:आज के दिन आपको किसे काम मे सफलता मिलेगी। लेकिन कई लोग आपकी ख़ासी तारीफ़ कर सकते हैं। घर में किसी फंक्शन के होने की वजह से आज आपको बहुत धन खर्च करना पड़ेगा।

कुंभ:आज के दिन आपको जीवन और कामकाज में दूसरों के लिए एक आदर्श बनें अपने प्रिय की छोटी-मोटी भूल को अनदेखा करें इससे आपके जीवन में अच्छा तालमेल पैदा होगा। आज बिना किसी की मदद के ही आप धन कमा पाने में सक्षम होंगे।

मीन:आज के दिन आपके कुछ दोस्त आपके घर में आ सकते हैं और उनके साथ आप समय बिता सकते हैं हालांकि इस दौरान शराब, सिगरेट जैसे पदार्थों का सेवन करना आपके लिए अच्छा नहीं रहेगा आज के दिन आपके ऊपर आरोप लग सकता है।

Tags:

युगान्तर प्रवाह एक निष्पक्ष पत्रकारिता का संस्थान है इसे बचाए रखने के लिए हमारा सहयोग करें। पेमेंट करने के लिए वेबसाइट में दी गई यूपीआई आईडी को कॉपी करें।

Latest News

Kanpur Crime In Hindi: INSTA.. पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर छात्रा को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास ! पीड़िता पहुंची थाने Kanpur Crime In Hindi: INSTA.. पर फर्जी आईडी बनाकर सीनियर छात्रा ने जूनियर छात्रा को ऐसे बदनाम करने का किया प्रयास ! पीड़िता पहुंची थाने
कानपुर (Kanpur) से बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक निजी स्कूल की 8वीं की छात्राओं...
Blood Pressure Medicine: यदि आप भी बिना डॉक्टर की सलाह खा रहे बीपी की गोलियां ! हो जाइए सावधान, पड़ सकती है जोखिम में जान
Aadhaar Card Free Update Deadline In Hindi: आधार को इस तारीख़ तक फ्री में कर सकते हैं अपडेट, नहीं हो सकता है बड़ा जोख़िम 
Largest Lift In Mumbai: दिखने में 5 स्टार होटल-गजब की डिजाइन ! एकबार में 200 लोगों को ले जाने की क्षमता
Rules Change From 1 April 2024: एक अप्रैल से क्या-क्या होने जा रहे बदलाव ! FASTAG से लेकर CREDIT CARD, EPFO जानें बहुत कुछ
Srh Vs Mi IPL 2024: सनराइजर्स ने बनाया IPL के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर ! सनराइजर्स हैदराबाद ने 31 रन से जीता मुकाबला, ये बने रिकॉर्ड्स
Chaitra Navratri 2024 Kab Hai: जानिए चैत्र नवरात्रि कब से हो रही प्रारम्भ ! माता के 9 स्वरूपों के पूजन का महत्व, घोड़े पर सवार होकर आएंगी मां

Follow Us